Move to Jagran APP

Araria: विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, भाई ने लगाया जहर देकर मारने का आरोप, पति समेत 5 पर FIR

​भरगामा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर दक्षिण पंचायत वार्ड-4 में शनिवार को विवाहिता पिंकी कुमारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। मृतक महिला के भाई नागो मेहता ने पिंकी के पति समेत ससुराल पक्ष के पांच सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

By Ashutosh Kumar NiralaEdited By: Deepti MishraSat, 18 Mar 2023 06:58 PM (IST)
Araria: विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में मिला शव, भाई ने लगाया जहर देकर मारने का आरोप, पति समेत 5 पर FIR
पिकी के मायके वालों ने जहर खिलाकर हत्या करने का लगाया आरोप।

जागरण संवाददाता, अररिया: जिले के भरगामा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर दक्षिण पंचायत वार्ड-4 में शनिवार को विवाहिता पिंकी कुमारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी  सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक महिला के भाई नागो मेहता ने पिंकी के पति समेत ससुराल पक्ष के पांच सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मृतका के भाई का आरोप है कि उसकी बहन को ससुराल वालों ने जहर खिलाकर मार दिया। एएसआई कुलदीप कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।  

जानकारी के मुताबिक, मृतका पिंकी कुमारी की शादी भरगामा थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर दक्षिण वार्ड संख्या चार निवासी पप्पू मेहता के साथ चार वर्ष पूर्व हिंदू वैदिक रीति रिवाज के साथ हुई थी। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पति पप्पू मेहता एवं सास गंगिया देवी को गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि पप्पू और पिंकी एक बेटा है। भरगामा थानाध्यक्ष आदित्य कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर विभिन्न बिंदुओं पर पूछताछ की गई हैं। यु​वती के स्वजन की ओर से शिकायत मिली थी, जिसमें मृतका के भाई ने पांच लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया हैं। आगे की कार्रवाई की जा रही है।