Move to Jagran APP

नरपतगंज के बढे़पारा में मवेशी चोरी करने आए चोर को गृह स्वामी ने पकड़ा, दोनों के बीच हुई हाथापाई

संवाद सूत्र फुलकाहा (अररिया) नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के बढेपारा पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या तीन

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 11:06 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 11:06 PM (IST)
नरपतगंज के बढे़पारा में मवेशी चोरी करने आए चोर को गृह स्वामी ने पकड़ा, दोनों के बीच हुई हाथापाई
नरपतगंज के बढे़पारा में मवेशी चोरी करने आए चोर को गृह स्वामी ने पकड़ा, दोनों के बीच हुई हाथापाई

संवाद सूत्र, फुलकाहा (अररिया): नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के बढेपारा पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या तीन पंजरकट्टा गांव में शुक्रवार की देर रात मवेशी चोरी के दौरान एक व्यक्ति को ग्रामीणों ने पकड़ नरपतगंज पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीण द्वारा पकड़े गए व्यक्ति में रानीगंज थाना क्षेत्र के बसेटी निवासी विजय कुमार साह शामिल है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात विजय कुमार साह अन्य दो मवेशी चोर के साथ पिकअप से नरपतगंज फारबिसगंज एनएच 57 पर पंजरकट्टा गांव स्थित संतोष यादव के घर पहुंचा। इस दौरान संतोष के दरवाजे पर बंधा दो मवेशी खोलकर भागने की कोशिश की लेकिन इसी बीच गृहस्वामी की नींद खुल गई। जिसके बाद चोरी का विरोध किया गया। घटना के दौरान घर के मालिक व चोर के बीच हाथापाई होने लगा। घटना में संतोष यादव सहित उनके स्वजन को भी गंभीर चोटें आई है। झड़प में मवेशी चोर को भी गंभीर चोटें आई है। बाद में स्वजनों के हल्ला पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचकर एक मवेशी चोर को पकड़ लिया गया। वहीं पिकअप सहित दो चोर भागने में सफल रहे। बाद में घटना की जानकारी नरपतगंज थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंचे नरपतगंज थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय के नेतृत्व में पुलिस टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर गृह स्वामी के साथ-साथ स्थानीय ग्रामीणों से आवश्यक पूछताछ के बाद ग्रामीणों के चंगुल से मवेशी चोर को पकड़ लाया।जहां कई बिदुओं पर पूछताछ किया जा रहा है। जबकि गिरफ्तार व्यक्ति नरपतगंज पुलिस को मवेशी चोरी संबंधित कई अलग-अलग जानकारी के साथ- साथ अपने को मानसिक रोगी बता रहे हैं।

loksabha election banner

ज्ञातव्य हो कि नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र में अब तक मवेशी चोरी करने आये कई मवेशी चोर पकड़ाये और भीड़ उसे पीटपीट कर मार दिया। मामले को लेकर नरपतगंज थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि मामले में कई बिदुओं पर तहकीकात की जा रही है। गृहस्वामी के मिले आवेदन के बाद केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.