Move to Jagran APP

रॉयल एनफील्ड को टक्कर देने को लॉन्च हुई ये धाकड़ मोटरसाइकिल, देखते ही आ जाएगा आपका दिल

इस मोटरसाइकिल को युवा खरीददारों के हिसाब से बनाया गया है। लंबे सफर के समय भी ये मोटरसाइकिल आपके सच्चे हमसफर की तरह साथ निभाते हुए नजर आ सकती है। तीन वेरिएंट में उपलब्ध इस मोटरसाइकिल में कई खास फीचर्स दिए गए हैं।

By Atul YadavEdited By: Published: Tue, 30 Aug 2022 07:01 PM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2022 07:01 PM (IST)
भारत में लॉन्च हुई Keeway Benda Cruiser बाइक

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Keeway ने आज भारत में Benda V302 C बाइक को लॉन्च किया है और इस मोटरसाइकिल का मुख्य आकर्षण इसकी कीमत है, जिसकी शुरूआती कीमत 3.89 लाख रुपये एक्स-शोरूम दिल्ली है। यह मोटरसाइकिल तीन वेरिएंट में आता है, जिसकी कीमतों का खुलासा नीचे किया जा रहा है। आइये जानते हैं इस क्रूजर बाइक के कीमतों से लेकर स्पेसिफिकेशंस तक की पूरी जानकारी।

loksabha election banner

कंपनी का लक्ष्य क्रूजर बाइक की तलाश करने वाले ग्राहकों को अट्रैक्ट करना है। यह मोटरसाइकिल देखने में इतना शानदार है कि आपको देखते ही इससे प्यार हो जाएगा।

Keeway Benda V302 C डिजाइन और फीचर्स सिक्सटीज और विएस्टे 300 जैसे स्कूटरों के साथ कीवे अपने पोर्टफोलियो का और विस्तार कर रहा है। इस मोटरसाइकिल को युवा खरीददारों के हिसाब से बनाया गया है। लंबे सफर के समय भी ये मोटरसाइकिल आपके सच्चे हमसफर की तरह साथ निभाते हुए नजर आ सकती है।

कलर ऑप्शंस के अनुसार कीमतें

ग्लॉसी ग्रे- 3.89 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) दिल्ली।

ग्लॉसी ब्लैक- 3.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) दिल्ली।

ग्लॉसी रेड - 4.09 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) दिल्ली।

Keeway Benda V302 C इंजन

Keeway Benda V302 C में लिक्विड-कूल्ड 298cc V-twin इंजन मिलता है, जिसमें 4V सिलेंडर लगा हुआ है। इसके अलावा इन दोनों सिलेंडरों के के लिए SOHC भी दिया गया है, यह क्रूजर बाइक 8,500 आरपीएम पर लगभग 30 बीएचपी की पॉवर 6,500 आरपीएम पर 26.5 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है और पहियों को बेल्ट ड्राइव के माध्यम से चलाया जाता है।

कलर ऑप्शन

यह इलेक्ट्रिक क्रूजर बाइक इंडियन मार्केट में तीन कलर ऑप्शन के साथ आता है, जिसमें ग्रे, ब्लैक,और रेड कलर शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.