नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। लंबे इंतजार के बाद महिंद्रा ने आखिरकार नवरात्रि के पहले दिन यानी 26 सितंबर को 'एसयूवी के बिग डैडी' महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की डिलीवरी शुरू कर दी। डिलीवरी के पहले ही दिन ओलंपिक में कई मेडल जितने वाली पहलवान गीता फोगाट ने महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन का अपने घर स्वागत किया। जब ये खबर आनंद महिंद्रा को मिली तो उन्होंने अपना रिक्शन देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने ऐसी 'अविश्वसनीय कार' बनाने के लिए महिंद्रा के चेयरपर्सन आनंद महिंद्रा को धन्यवाद दिया है, जिस पर आनंद महिंद्रा ने प्रतिक्रिया दी है। फोगाट ने ट्वीट करते हुए अपनी खुशियां जाहिर करते हुए कहा कि इतने खूबसूरत दिन पर कितनी प्यारी सुबह..नवरात्रि के पहले दिन हमारे घर नए सदस्य का स्वागत (महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन) @anandmahindra सर को इतनी अविश्वसनीय कार लॉन्च करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। धन्यवाद पीपी ऑटोमोटिव प्राइवेट लिमिटेड करनाल उत्कृष्ट सेवा के लिए।

आनंद महिंद्रा का रिएक्शन

नंद महिंद्रा ने गाती फोगाट के ट्वीट पर अपने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, ये बोनस है। गीता फोगाट जैसी प्रतिभावान सख्सियत को स्कॉर्पियो-एन चुनना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। हमम आपके स्वर्ण पदक की महिमा का लाभ उठा रहे हैं हमें भरोसा है कि ये गाड़ी आपके उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

स्कॉर्पियों एन के बारे में

हाल ही में लॉन्च हुई स्कॉर्पियो एन के दिवानों की सख्या देश में तेजी से बढ़ती जा रही है। इस गाड़ी की पॉपुलैरिटी इतनी है कि बुकिंग विंडो खुलने के मात्र 30 मिनट के भीतर इस गाड़ी को 1 लाख से अधिक लोगों ने बुक कर लिया था।

Edited By: Atul Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट