Move to Jagran APP

OLX पर बिक रही 100 km चली MG Hector, इस साल नहीं खरीद सकते नई कार

MG Hector को OLX पर लिस्ट किया गया है और यह एक सफेद रंग की Hector है। इसका अभी तक रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिला है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 24 Jul 2019 03:15 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 08:14 AM (IST)
OLX पर बिक रही 100 km चली MG Hector, इस साल नहीं खरीद सकते नई कार
OLX पर बिक रही 100 km चली MG Hector, इस साल नहीं खरीद सकते नई कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। MG ने हाल ही में अपनी नई Hector को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। बाजार से मिल रहे बेहतर रिस्पांस के बाद अब MG Motor ने अपनी Hector की बुकिंग लेना बंद कर दी है। MG Motors ने पहले ही बाजार में इस कार की डिलीवरी शुरू कर दी है और कुछ कारें तो सड़कों पर दिखाई भी देने लगी हैं। हालांकि, कुछ ग्राहकों को इसे खरीदने के लिए 7 महीने के वेटिंग पीरियड झेलना पड़ रहा है। नए ग्राहकों के लिए इस कार की बुकिंग भी बंद हो चुकी है क्योंकि इसकी डिलीवरी 2019 में ग्राहकों को नहीं मिलेगी। खैर, इसका एक समाधान सामने आया है। MG Hector के ग्राहकों ने ऑनलाइन बिक्री के लिए वाहन को सूचीबद्ध करना शुरू कर दिया है और हमें यूज्ड मार्केट में इसका पहला उदाहरण भी मिला है।

loksabha election banner

MG Hector को OLX पर लिस्ट किया गया है और यह एक सफेद रंग की Hector है। इसका अभी तक रजिस्ट्रेशन नंबर नहीं मिला है। हमें इस बात की पुष्टि भी नहीं हो पाई है कि इसे रजिस्ट्रेशन नंबर मिला है या नहीं। अगर मौजूदा मालिक ने रजिस्ट्रेशन के लिए एप्लाई नहीं किया होगा, तो खरीदार इसे खरीद कर फर्स्ट ओनर (पहला कार मालिक) बन सकता है। इस तस्वीर में यह कार ब्रांड न्यू है और इसमें न कोई स्क्रैच लगा है और ना ही कोई डेंट मौजूद है।

OLX पर पोस्ट के मुताबिक MG Hector सिर्फ 100 km चली है। इसमें यह भी बताया गया है कि कार डीजल टॉप-एंड वेरिएंट है, जिसमें कार के सभी फीचर्स मिलते हैं। फुली-लोडेड MG Hector डीजल टॉप-एंड वेरिएंट Sharp है। MG Hector Sharp डीजल की केरला में कीमत 16.88 लाख रुपये है और यह करीब 20.35 लाख रुपये ऑन-रोड पड़ती है। हालांकि, olx पर इसे 23 लाख रुपये में बेचा जा रहा है, जो कि नई कार खरीदने से भी काफी ज्यादा कीमत है।

अब इसकी कीमत ज्यादा क्यों रखी गई है? जिन्हें नहीं पता उन्हें फिर बता दें कि इस साल अब कोई ग्राहक इसकी बुकिंग नहीं करा सकता और ना ही इसकी डिलीवरी ले सकता है। MG Motors ने अस्थायी रूप से इसकी बुकिंग बंद की हुई है और नई बुकिंग नए मॉडल्स के लिए 2020 से शुरू की जाएगी। इसलिए यह कार olx पर इतनी महंगी उन लोगों के लिए बेची जा रही है, जो इसके लिए लंबा इंतजार नहीं कर सकते। बता दें, MG Motors जब भी Hector की बुकिंग शुरू करेगी तब इसकी कीमतों में और बढ़ोतरी कर सकती है। मौजूदा कीमत आरंभिक हैं।

यह भी पढ़ें:

Volvo ने भारत में रिकॉल की 3000 कारें, जानें क्या आ रही है खराबी

Honda भारत में लॉन्च कर सकता है 300 cc वाला Maxi-Scooter, जानें क्या होगा खास


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.