Move to Jagran APP

TVS NTORQ 125 रेस ट्यून्ड FI टेक के साथ नेपाल में हुआ लांच, जानिये इसकी खासियत

स्वदेशी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने नेपाल में रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन (RT-Fi) के साथ BS6 TVS Ntorq 125 स्कूटर पेश किया है। RT-Fi तकनीक को विशेष रूप सभी ड्राइविंग परिस्तिथि के हिसाब से बनाया गया है।

By Rishabh ParmarEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 05:09 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 05:09 PM (IST)
TVS NTORQ 125 रेस ट्यून्ड FI टेक के साथ नेपाल में हुआ लांच

नई दिल्ली,ऑटो डेस्क। TVS मोटर कंपनी ने नेपाल में रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन (RT-Fi) के साथ BS6 TVS Ntorq 125 स्कूटर पेश किया है। कंपनी ने BS6 Fi प्लेटफॉर्म के दो एडिशन डेवलेप किए हैं, जिनका नाम RT-Fi (रेस ट्यून्ड फ्यूल इंजेक्शन) और ET-Fi (इकोथ्रस्ट फ्यूल इंजेक्शन) रखा गया है। RT-Fi तकनीक को विशेष रूप से सभी ड्राइविंग परिस्थितियों में अच्छा राइडिंग एक्सपीरियंस देने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

loksabha election banner

दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी का कहना है कि "TVS Ntorq 125 ने स्कूटर उद्योग के लिए कनेक्टिविटी, पावर और स्टाइल के एक नए युग की शुरुआत की है। इसका BS-VI एडिशन बेहतर परफॉर्मेंस और आरामदायक राइडिंग अनुभव को परिभाषित करता है। नया मॉडल स्कूटर के लिए 5.8-लीटर फ्यूल टैंक को भी पेश करता है।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, श्री आर दिलीप, अध्यक्ष-अंतर्राष्ट्रीय व्यापार, टीवीएस मोटर कंपनी ने कहा, “टीवीएस एनटॉर्क 125 ने जेन जेड के लिए एक रोमांचक, पॉवरफुल, कनेक्टेड अनुभव बनाकर नेपाल में स्कूटर उपभोक्ताओं की अपेक्षाओं को फिर से परिभाषित किया है। टीवीएस नेपाल में सबसे पसंदीदा और स्वीकृत स्कूटर ब्रांड के रूप में पहचानी जाती है। उन्होंने आगे कहा, BS-VI में परिवर्तन के साथ हमने दो Fi प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म पेश करने का यह अवसर लिया है। TVS NTORQ 125 RT-Fi प्लेटफॉर्म से लैस इकलौता स्कूटर है। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए थ्रॉटल फील द्वारा पूरा किया जाता है और सवारी का शानदार अनुभव मिलता है, यह स्कूटर बाजार में हमारे युवा ग्राहकों को प्रसन्न करेगा।

जेएमपीएल के प्रबंध निदेशक श्री शाहिल अग्रवाल ने कहा, “हमें नेपाल में टीवीएस एनटॉर्क 125 बीएस-VI पेश करते हुए खुशी हो रही है। स्मार्ट स्कूटर को आरटी-फाई के समावेश के साथ अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ स्वामित्व अनुभव बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह लॉन्च टीवीएस एनटॉर्क 125 के अनुभव पर आधारित होगा और हम अपने युवा ग्राहकों के लिए संपूर्ण अनुभव तैयार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.