Move to Jagran APP

TVS Apache RTR 200 4V हुई लॉन्च, अब मिलेंगे नए राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन

देश की जानी-मानी टू-व्हीलर निर्माता TVS Motor Company ने भारतीय बाजार में 2020 TVS Apache RTR 200 4V को लॉन्च कर दिया है। अब ये बाइक नए राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन फीचर्स से लैस होकर आएगी। (फोटो साभार TVS Motor Company)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 04 Nov 2020 01:01 PM (IST)Updated: Wed, 04 Nov 2020 01:01 PM (IST)
TVS Apache RTR 200 4V हुई लॉन्च, अब मिलेंगे नए राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन
TVS Apache RTR 200 4V (फोटो साभार: TVS Motor Company)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टीवीएस मोटर कंपनी ने भारतीय बाजार में नई Apache RTR 200 4V को लॉन्च कर दिया है। अब नई TVS Apache RTR 200 4V BS6 विभिन्न राइडिंग मोड्स और एडजेस्टेबल सस्पेंशन से लैस है। ये दोनों ही फीचर्स इस सेगमेंट में पहली बार आए हैं और अक्सर ये फीचर्स ज्यादा महंगी बाइक्स में ही देखने को मिलते हैं। अगर बुकिंग की बात की जाचए तो नई Apache RTR 200 4V की बुकिंग शुरू हो गई है। यहां हम आपको इस बाइक के फीचर्स से लैस स्पेशिफिकेशन और कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

राइडिंग मोड्स: राइडिंग मोड्स की बात करें तो TVS Apache RTR 200 4V में तीन राइडिंग मोड्स जैसे Sport, Urban और Rain मिलेंगे। इस बाइक में डेडिकेटिड राइड मोड स्विच दिया गया है, जिससे चलते वक्त चेंज किया जा सकता है। इस नई बाइक में एडजेस्टेबल फ्रंट सस्पेंशन दिया गया है। इसके अलावा Apache RTR 200 4V में क्लच और लीवर एडजेस्टेबल हैं।

फीचर्स: फीचर्स की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V में फ्यूल इंजेक्शन, स्लिपर क्लच, ब्लूटूथ एनेबल SmartXonnect सिस्टम, ग्लिड थ्रो टेक्नोलॉजी (GTT+), एलईडी हैडलैंप और रियर रेडिएल टायर के साथ नई मैट ब्लू पेंट स्कीम दी गई है।

कीमत: कीमत की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत सिंगल चैनल एबीएस वेरिएंट के लिए 1.25 लाख रुपये और ड्यूल चैनल एबीएस वेरिएंट के लिए 1.31 लाख रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो TVS Apache RTR 200 4V BS6 में 198cc सिंगल सिलेंडर 4 वेल्व, ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि 8500 Rpm पर 20.2 bhp की पावर और 7000 Rpm पर 18.1 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम: सस्पेंशन की बात की जाए तो इस बाइक का फ्रंट सस्पेंशन अपग्रेड किया गया है और रियर में मोनोशॉक यूनिट ही दी गई है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ सिंगल चैनल और ड्यूल चैनल एबीएस का ऑप्शन दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.