Move to Jagran APP

TVS अपाचे ने पार किया 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

टीवीएस मोटर कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा कि कंपनी की पहली प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड TVS अपाचे ने 30 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 06:28 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 08:01 AM (IST)
TVS अपाचे ने पार किया 30 लाख बिक्री का आंकड़ा

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। टीवीएस मोटर कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा कि कंपनी की पहली प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड TVS अपाचे ने 30 लाख यूनिट्स की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। कंपनी ने दिसंबर 2005 में टीवीएस अपाचे 150cc के लॉन्च के साथ प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में एंट्री की थी। कंपनी ने कहा कि TVS अपाचे सीरीज की मोटरसाइकिल्स भारत में तेजी से बढ़ने वाली प्रीमियम मोटरसाइकिल ब्रांड बना है।

loksabha election banner

टीवीएम मोटर कंपनी के प्रेजिडेंट और सीईओ ने कहा, "हम इस मील का पत्थर हासिल करने के लिए वास्तव में नम्र रहे हैं और भारत और दुनियाभर में मौजूद अपने सभी मूल्यवान ग्राहकों को आभार व्यक्त करना चाहता हूं। भारत में इस ब्रांड को एक दशक से ज्यादा समय हो गया है। प्रीमियम रेंज में अपाचे सीरीज 160cc से लेकर 310cc तक मौजूद है, जिसमें टीवीएस अपाचे RTR 160 4V और TVS अपाचे RR310 तक मौजूद है।"

TVS अपाचे सीरीज मे दो कैटेगरीज - नेकेड और सुपर स्पोर्ट्स शामिल हैं। RTR (रेस थ्रोटल रिस्पांस) सीरीज में TVS TVS अपाचे RTR 160, TVS अपाचे RTR 180, TVS अपाचे RTR 200 4V रेस एडिशन 2.0 और हाल ही में लॉन्च हुई TVS अपाचे RTR 4V मौजूद है, जो कि नेकेड मोटरसाइकिल कैटेगरीज में शामिल हैं।

दूसरी ओर सुपर स्पोर्ट फ्रंट मौजूद है जो कि कंपनी की पहली RR (रेस रेप्लिका) कैटेगरी की बाइक है। TVS अपाचे RR310 को सुपीरियर परफॉर्मेंस और राइडिंग डायनामिक्स के साथ पावरफुल और आकर्षक डिजाइन के लिए जाना जाता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.