Move to Jagran APP

Toyota Yaris को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट

भारतीय बाजार में जून माह में Toyota Yaris की खरीद पर आकर्षक ऑफर दिया जा रहा है। (फोटो साभार Toyota)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 03:02 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 12:22 PM (IST)
Toyota Yaris को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट
Toyota Yaris को खरीदने का शानदार मौका, मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप कोई नई सेडान खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो हम आपको Toyota Yaris के बारे में बता रहे हैं। इस समय Toyota Yaris की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश की जा रही है। यहां हम आपको इस सेडान के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन से लेकर डाइमेंशन आदि की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

ऑफर और कीमत: ऑफर की बात की जाए तो Toyota Yaris की खरीद पर 72,500 रुपये तक की बचत की जा सकती है। वहीं कीमत की बात की जाए तो Toyota Yaris की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8,76,000 रुपये है।

इंजन और पावर: इंजन और पावरकी बात की जाए तो Toyota Yaris में 1496cc का पेट्रोल इंजन है जो कि 6,000 Rpm 107 PS की पावर और 4200 Rpm पर 140 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। डाइमेंशन की बात करें तो Toyota Yaris की लंबाई 4425 mm, चौड़ाई 1730 mm, ऊंचाई 1495 mm, व्हीबलेस 2550 mm, कुल वजन 1580 किलो, सीटिंग 5 और 42 लीटर का फ्यूल टैंक है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो Toyota Yaris के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक है। सस्पेंशन के मामले में Toyota Yaris के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट के साथ स्टेबलाइजर सस्पेंशन और रियर में टोर्शियन बीम के साथ स्टेबलाइजर सस्पेंशन है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो Toyota Yaris में एयरबैग, हिल स्टार्ट एसिस्ट कंट्रोल, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, पार्किंग सेंसर, फ्रंट फॉग लैंप, रियर फॉग लैंप, स्पीड सेसिंग ऑटो डोर लॉक, इंपेक्ट सेंसिंग डोर अनलॉक, ऑटो हैडलैंप, फॉलो मी होम हैडलैंप, रियर डिफॉगर, सेंट्रल लॉकिंग, इम्मोबिलाइजर, ड्राइवर के साथ पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर और हाई स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से कारों की बिक्री में भारी गिरावट आई है, अब कंपनियां सेफ्टी नियमों और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए फिर से संचालन शुरू कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.