Move to Jagran APP

मारुति ने लॉन्च किया Alto, Celerio और Wagor-R का फेस्टिव एडिशन, जानें क्या है कीमत

बता दें एंट्री कार सेगमेंट में इस साल मांग में वृद्धि देखी गई है। मारुति सुजुकी की लोकप्रिय गाड़ियां ऑल्टो वैगनआर और सेलेरियो ने 75% एंट्री सेगमेंट में योगदान दिया है। वर्तमान समय में ग्राहक उन विकल्पों की तलाश कर रहे हैं जो भरोसेमंद प्रदर्शन की पेशकश करते हैं।

By BhavanaEdited By: Published: Thu, 12 Nov 2020 11:40 AM (IST)Updated: Thu, 12 Nov 2020 01:15 PM (IST)
मारुति ने लॉन्च किया Alto, Celerio और Wagor-R का फेस्टिव एडिशन, जानें क्या है कीमत
Maruti Alto के वर्तमान मॉडल की तस्वीर (फोटो साभार: मारुति)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Maruti Alto, Celerio, Wagon-R Special Edition: देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने भारत में इस त्योहारी सीजन को और अधिक आकर्षित करने के लिए अपनी एंट्री लेवल हैचबैक ऑल्टो (Alto), सेलेरियो (Celerio) और वैगनआर (Wagon-R) कारों के स्पेशल एडिशन को लॉन्च कर दिया है। बता दें, इन स्पेशल एडिशन मॉडल्स में कंपनी ने नई एक्सेसरीज किट को शामिल किया है, जो इनकी अपील को बढ़ाने में काफी कारगार साबित होंगे।

loksabha election banner

नए फीचर्स: मारुति ऑल्टो के स्पेशल एडिशन में कंपनी ने पायनियर टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, 6 "केनवुड स्पीकर, नए डुअल टोन सीट कवर, सिक्योरिटी सिस्टम, स्टीयरिंग व्हील कवर को शामिल किया है। इसके साथ ही एंट्री-लेवल सेलेरियो हैचबैक के स्पेशल एडिशन में सोनी ब्लूटूथ के साथ डबल डिन ऑडियो, नई सीट कवर, आकर्षक पियानो ब्लैक बॉडी साइड मोल्डिंग और डिजाइनर मैट दिया गया है। 

नए एडिशन की कीमत: मारुति की लोकप्रिय वैगन आर के लिए फस्टिव किट में नए फ्रंट और रियर बम्पर गार्ड, साइड स्कर्ट, फ्रंट अपर ग्रिल क्रोम गार्निश, स्टाइलिश थीम वाले सीट कवर, इंटीरियर स्टाइलिंग किट जैसे फीचस को शामिल किया गया है।जानकारी के लिए बता दें इस विशेष किट की कीमत ऑल्टो के लिए 25,490 और सेलेरियो के लिए 25,990 रखी गई है।

स्पेशल एडिशन की लांचिंग के मौके पर मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग एंड सेल्स कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने कहा कि "एंट्री लेवल कार सेगमेंट में इस साल मांग में वृद्धि देखी गई है। मारुति सुजुकी के लोकप्रिय मॉडल ऑल्टो, वैगनआर और सेलेरियो ने सामूहिक रूप से इस सेगमेंट में 75% का योगदान दिया है। वर्तमान समय में, ग्राहक उन विकल्पों की तलाश कर रहे हैं जो भरोसेमंद प्रदर्शन की पेशकश करते हैं। इन विशेषताओं पर फिर से विचार करने और त्योहारी सीजन की भावना को मनाने के लिए हम ऑल्टो, सेलेरियो और वैगनआर के फेस्टिवल एडिशन वेरिएंट पेश कर रहे हैं।"


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.