Move to Jagran APP

दिवाली के बाद भी ये 5 कार कंपनियां दे रहीं डिस्काउंट

मारुति सुजुकी इंडिया, होंडा कार्स, टाटा मोटर्स, रेनो और टोयोटा शामिल 31 अक्टूबर तक अपनी कारों पर स्पेशल डिस्काउंट और आकर्षक ऑफर्स दे रही हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 20 Oct 2017 04:59 PM (IST)Updated: Sat, 21 Oct 2017 10:24 AM (IST)
दिवाली के बाद भी ये 5 कार कंपनियां दे रहीं डिस्काउंट

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिवाली तक अगर आपने कोई नई कार नहीं खरीदी है और अभी भी आप एक नई कार खरीदने जा रहे हैं तो अभी भी आपके पास काफी सारे ऑप्शन्स हैं। क्योंकि दिवाली के बाद भी कुछ कार कंपनियां अपने डिस्काउंट ऑफर्स की पेशकश करने जा रही हैं। इनमें मारुति सुजुकी इंडिया, होंडा कार्स, टाटा मोटर्स, रेनो और टोयोटा शामिल हैं।

loksabha election banner

1. मारुति सुजुकी की कारों पर ऑफर्स:

Image result for maruti suzuki ciaz jagran

मारुति सुजुकी के डीलरशिप पर कई मॉडल्स के ऑफर्स की पेशकश की जा रही है इनमें ऑल्टो 800 पर 55 हजार रुपये का डिस्काउंट, ऑल्टो k10 पर 47 हजार रुपये का डिस्काउंट, सेलेरियो पर 44 हजार रुपये का डिस्काउंट और 29 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर, सियाज पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट औ एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

2. होंडा दे रही ग्राहकों को विदेश घूमने का मौका:

Image result for honda amaze jagran

होंडा अपनी कारों पर 31 अक्टूबर तक स्पेशल कैश डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है जिसमें ग्राहक को अमेरिका- स्सेस सेंटर, ग्रेड कैनन, लास एंजलिस, लास वेगास घूमने का मौका मिलेगा। इसके लिए ग्राहक को 1 सितंबर से लेकर 31 अक्टूबर तक कार की डिलिवरी होनी चाहिए। इसके साथ ही होंडा अपनी अमेज पर 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट और 787 रुपये की कम EMI की पेशकश की है। इसके साथ ही कार की टेस्ट ड्राइव पर एश्योर्ड गिफ्ट्स भी दे रही है।

3. टाटा मोटर्स:

Image result for tata zest jagran

टाटा मोटर्स के डीलरशिप पर नैनो, बोल्ट और जेस्ट पर कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी इन पर 10 हजार रुपये से लेकर 15 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। हालांकि कंपनी टियागो, टिगोर और हैक्सा की ज्यादा डिमांड होने के चलते इन पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

4. रेनो अपनी कारों पर दे रही ऑफर्स:

Image result for renault kwid jagran

रेनो अपनी कारों पर इस त्यौहारी सीजन 7.99 फीसद की ब्याज दर पर फाइनेंस, 1 रुपये में इंश्योरेंस और 10 हजार रुपये तक का एडिशनल कैशबैक दे रही है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक है। इसके साथ ही कंपनी 2gm गोल्ड कॉइन भी अपने कुछ मॉडल्स पर दे रही है।

5. टोयोटा ने पेश किया 'उत्सव और उमंग':

Image result for datsun redi go jagran

टोयोटा ने अपने इस ऑफर के तहत इटियोस पर 5.99 फीसद की न्यूनतम ब्याज और 40,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर की पेशकश के है। इसके साथ ही टोयोटा इटियोस लीवा पर 5.99 फीसद की ब्याज दर पर और 10,000 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज दे रही है। वहीं, इटियोस क्रॉस पर 20,000 रुपये, कोरोला एल्टिस पर 60,000 रुपये और कैमरी हाईब्रिड, इनोवा क्रिस्टा, टोयोटा फॉर्च्यूनर पर आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.