Move to Jagran APP

टाटा जेनन फेसलिफ्ट जनवरी 2017 में हो सकती है लॉन्च

टाटा के लाइफस्टाइल पिकअप जेनन को लंबे अरसे बाद इसका नया अवतार पेश होने जा रहा है

By ankit.dubeyEdited By: Published: Thu, 17 Nov 2016 11:06 AM (IST)Updated: Thu, 17 Nov 2016 11:14 AM (IST)
टाटा जेनन फेसलिफ्ट जनवरी 2017 में हो सकती है लॉन्च

नई दिल्ली: टाटा के लाइफस्टाइल पिकअप जेनन को लंबे अरसे बाद इसका नया अवतार पेश होने जा रहा है। सूत्रों से पता चला है कि टाटा जल्द ही फेसलिफ्ट जेनन को जनवरी 2017 में लॉन्च करने जा रही है। शुरूआत में इसे सिंगल-केबिन वेरिएंट में उतारा जा सकता है, इसकी कीमत 8 लाख रूपए के आसपास रहने की संभावना है। लॉन्चिंग के बाद इसका मुकाबला इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस और महिन्द्रा स्कॉर्पियो गेटवे फेसलिफ्ट से होगा।

loksabha election banner

टाटा की जेनन फेसलिफ्ट को कुछ समय पहले ही टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। उस दौरान इसके डिजायन में ज्यादा बदलाव नज़र नहीं आए थे। संभावना है अहम बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलेगा। अटकलें हैं कि नई जेनन में मौजूदा वर्जन वाला 2.2 लीटर का डीज़ल इंजन कुछ बदलाव के साथ मिलेगा। नई ज़ेनन की ताकत 156 पीएस और टॉर्क 400 एनएम हो सकता है। चर्चाएं यह भी हैं कि इसमें टाटा हैक्सा की तरह 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जा सकता है।

डिजायन में बदलाव की बात करें तो इसके आगे की तरफ नई ग्रिल के साथ सिंगल, बॉडी-कलर स्लेट और नया बम्पर दिया जा सकता है।

मौजूदा ज़ेनन की बात करें तो डबल केबिन 4X2 मॉडल की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 9.96 लाख रूपए है और डबल केबिन 4X4 के दाम 11 लाख रूपए हैं।

Source: Cardekho.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.