नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Punch Camo Edition: टाटा मोटर्स ने कैमो एडिशन को लॉन्च के साथ ही त्योहारी सीजन की काफी शानदार शुरुआत की है। आपको बता दें कि ये नया स्पेशल एडिशन वर्जन चार वेरिएंट्स एडवेंचर, एडवेंचर रिदम, एक्म्प्लिश्ड और एक्म्प्लिश्ड डैजल में उपल्बध है। इसके साथ ही ये सभी वेरिएंट्स मैनुअल ट्रांसमिशन और एएमटी दोनों ऑप्शन में उपलब्ध हैं। आज हम आपके लिए इस कार से जुड़ी कुछ खास बातें लेकर आए हैं, जिसे पढ़कर आप इस गाड़ी को बेहतर समझ सकते है।

एक्सटीरियर

इस गाड़ी में ड्यूल-टोन रूफ (पियानो ब्लैक और प्रिस्टिन व्हाइट) के साथ ग्रीन कलर मिलता है। इसके अतिरिक्त वाहन में फ्रंट फेंडर पर 'Camo' बैजिंग, सिल्वर स्किड प्लेट्स, LED DRLS, फ्रंट फॉग लैंप्स, LED टेल लाइट्स और 16-इंच चारकोल डायमंड-कट अलॉय व्हील्स भी दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें

सावधान ! बारिश में बीच सड़क बंद हो जाए आपकी बाइक तो तुरंत करें ये काम, वरना हो जाएगा भारी नुकसान

बस एक बार चार्ज करें और चलते रहें.. आपको दीवाना बना लेंगे ये इलेक्ट्रिक स्कूटर

इंटीरियर

पंच कैमो के इटीरियर में ग्रीन कलर का थीम है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार में कई बेहतरीन फीचर्स दिए हैं, जैसे- 7 इंच का हरमन इंफोटेनमेंट सिस्टम और छह स्पीकर के साथ ऐपल कार-प्ले, एक रिवर्स पार्किंग कैमरा, पुश स्टार्ट / स्टॉप बटन और क्रूज कंट्रोल आदि।

इंजन

टाटा पंच के कैमो एडिशन को 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित किया जाता है। यह 6,000rpm पर 84bhp और 3,300rpm पर 113Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन पांच-स्पीड मैनुअल और एएमटी ऑप्शन्स के साथ आती है। इसमें दो इंजन ड्राइविंग मोड़ भी दिया (इको और सिटी) गया है।

कीमत

टाटा पंच कैमो एडिशन रेंज की कीमत 6.85 लाख रुपये से 8.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। अगर आप इस कार के नए वेरिएंट को लेना चाहते हैं तो टाटा मोटर्स  के अधिकृत डीलरशिप पर इसे बुक करा सकते हैं।

Edited By: Ayushi Chaturvedi