Move to Jagran APP

Tata Motors Discount Offer: ओणम पर्व के लिए टाटा ने दिया अपने सभी रेंज पर ऑफर्स, जानें कितने रुपये की होगी बचत

Tata Motors ओणम पर्व के लिए केरल के लोगों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इसमें हैरियर टियागो टिगोर सफारी और अल्ट्रोज मॉडल पर अधिकत 60000 रुपये की छूट दी जा रही है। हालांकि यह ऑफर केवल 30 अगस्त तक ही है।

By Sonali SinghEdited By: Published: Fri, 05 Aug 2022 09:22 AM (IST)Updated: Fri, 05 Aug 2022 09:22 AM (IST)
Tata Motors Discount Offer: ओणम पर्व के लिए टाटा ने दिया अपने सभी रेंज पर ऑफर्स, जानें कितने रुपये की होगी बचत
Tata Motors ओणम पर्व पर दे रही है शानदार ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Tata Motors Discount Offer: ओणम केरल के प्रमुख त्योहारों में से एक है। यह 30 अगस्त, 2022 से शुरू होने वाला है। इसको ध्यान में रखते हुए टाटा मोटर्स अपने चुनिंदा मॉडल्स पर डिस्काउंट ऑफर दे रही है। इसके तहत ग्राहक अधिकतम 60,000 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। वहीं, त्योहार को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने केरल में सबसे पहले डिलीवरी करने का निर्णय लिया है। गौरतलब है कि यह ऑफर 1 अगस्त से शुरू कर दी गई है और 30 अगस्त तक दी जा रही है।

loksabha election banner

Tata के किन मॉडल्स पर है कितना डिस्काउंट?

ओणम पर्व के लिए टाटा अपने हैरियर, टियागो, टिगोर, सफारी और अल्ट्रोज मॉडल पर ऑफर दे रही है। इसके तहत टाटा हैरियर और सफारी मॉडल पर सबसे अधिक 60,000 रुपये तक के ऑफर, अल्ट्रोज और टियागो पर 25,000 तक के ऑफर्स और टिगोर पर 20,000 तक के ऑफर दिए जा रहे हैं। इसके अलावा, कंपनी ने उन ग्राहकों के लिए डिलीवरी को प्राथमिकता दी है जिन्होंने ओणम के लिए वाहन बुक किया है। ग्राहकों को फाइनेंस की सुविधा देने के लिए कंपनी सात साल के लोन के लिए 95 प्रतिशत तक ऑन-रोड फाइनेंस की सुविधा भी दे रही है।

करेल बाजार ब्रांड के लिए है महत्वपूर्ण- वाइस प्रेसिडेंट

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर हेड राजन अंबा ने कहा, "केरल हमारे लिए एक महत्वपूर्ण बाजार है क्योंकि यह इस क्षेत्र में हमारा विकास हमें अपार अवसर प्रदान करता है। ग्राहक अनुभव को बढ़ाने की दिशा में हमारे 72 प्रतिशत से अधिक ग्राहक वापस हमारे ब्रांड से वाहन लेने आए हैं, जो देश में सबसे अधिक है। हम अपने ग्राहकों के साथ ओणम का जश्न मनाने के लिए उत्साहित हैं और हमने अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर पेश किए हैं।

टाटा के वाहनों की बढ़ रही है डिमांड

टाटा मोटर्स की गाड़ियों की डिमांड पर नजर डालें तो इसकी बिक्री में इजाफा देखा गया है। बीते महीने टाटा मोटर्स की घरेलू ब्रिकी कुल 78,978 यूनिट्स की थी जो बीते साल इस दौरान 51,981 यूनिट्स थी। इस तरह कंपनी को सालाना आधार पर घरेलू वाहनों की बिक्री में 52 प्रतिशत का मुनाफा हुआ। इसमें कमर्शियल वाहनों की संख्या 31,473 यूनिट्स थी, जबकि पैसेंजर वाहनों की संख्या 47,505 यूनिट्स थी।

हाल ही में लॉन्च हुई है टाटा की नई कार

जानकारी के लिए अपको बता दें कि टाटा ने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो में एक नया वेरिएंट जोड़ा है। यह Tata Tiago NRG XT वेरिएंट है, जिसकी कीमत 6.42 लाख रुपये रखी गई है। पावरट्रेन के रूप में इस नए वेरिएंट को 1.2-लीटर का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 84bhp की पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। ट्रांसमिशन के लिए इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी गियरबॉक्स के साथ भी जोड़ा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.