Move to Jagran APP

फेस्टिव सीजन होगा बेहद खास Tata Tiago पर शुरू हुआ डिस्काउंट, जानें ग्राहकों को मिलेगा कितना फायदा

टाटा मोटर्स ने अब अपनी कारों की सेल बढ़ाने के लिए डिस्काउंट शुरू किया है जिसमें टाटा टियागो पर भी कंपनी अच्छा खासा ऑफर दे रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:43 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 10:43 AM (IST)
फेस्टिव सीजन होगा बेहद खास Tata Tiago पर शुरू हुआ डिस्काउंट, जानें ग्राहकों को मिलेगा कितना फायदा

नई दिल्ली, ऑटोडेस्क। भारत में Tata Tiago एक पॉपुलर हैचबैक कार है जिसे हाल ही में BS6 इंजन से अपडेट भी कर दिया गया है। मार्केट में इस हैचबैक कार को काफी पसंद किया जाता है और कुछ ही सालों में यह कार टॉप हैचबैक कारों की लिस्ट में शामिल हो गई है। टाटा मोटर्स ने अब अपनी कारों की सेल बढ़ाने के लिए डिस्काउंट शुरू किया है जिसमें टाटा टियागो पर भी कंपनी अच्छा खासा ऑफर दे रही है। तो चलिए जानते हैं इस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और इसकी खासियत क्या है।

loksabha election banner

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात करें तो टाटा टियागो में 1.2 लीटर का 3 सिलेंडर इंजन लगाया गया है जो 84 बीएचपी की अधिकतम पावर के साथ 113 न्यूटन मीटर का पीक टोर्क जेनरेट करता है। आपको बता दें कि टाटा टियागो फाइव स्पीड मैनुअल और फाइव स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन के साथ मार्केट में अवेलेबल है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो टाटा टियागो में ड्राइवर और को पैसेंजर एयर बैग्स, सीट बेल्ट विद प्रिटेंशनर एंड लोड लिमिटर्स, रियर पार्किंग सेंसर, एबीएस, ईबीडी, मैनुअल एयर कंडीशनर विद हीटर, टिल्ट एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, फ्रंट 7-स्पीड वाइपर, ड्राइवर फुटरेस्ट जैसे बेहतरीन फीचर्स दिए जाते हैं।

ये है ऑफर: सितंबर महीने में इस कार पर कंपनी अच्छा खासा डिस्काउंट ऑफर कर रही है जो पूरे 32,000 रुपए का है। इस डिस्काउंट ऑफर में कंज्यूमर ऑफर एक्सचेंज बोनस और कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। इसमें 15,000 रुपए का कंज्यूमर ऑफर, 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस और 7,000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट शामिल है। फेस्टिव सीजन से पहले ही कंपनी इस कार पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

हालांकि यह ऑफर भारत में मौजूद टाटा मोटर्स की अलग-अलग डीलरशिप्स पर अलग-अलग हो सकता है। ऐसे में अगर आप यह कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो सबसे पहले अपनी नजदीकी डीलरशिप पर जाकर ऑफिस के बारे में जानकारी हासिल करें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.