Move to Jagran APP

10,910 रुपये में Tata इंटरनेशनल की सहायक कंपनी Stryder ने लॉन्च की नई रोड रनर साइकिल्स

टाटा इंटरनेशनल की 100 फीसद सहायक कंपनी Stryder ने नई रोड रनर माउंटेन बाइकिंग Gelon सीरीज को लॉन्च कर दिया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 26 Mar 2020 12:20 PM (IST)Updated: Thu, 26 Mar 2020 12:20 PM (IST)
10,910 रुपये में Tata इंटरनेशनल की सहायक कंपनी Stryder ने लॉन्च की नई रोड रनर साइकिल्स
10,910 रुपये में Tata इंटरनेशनल की सहायक कंपनी Stryder ने लॉन्च की नई रोड रनर साइकिल्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। टाटा इंटरनेशनल की 100 फीसद सहायक कंपनी Stryder ने नई रोड रनर माउंटेन बाइकिंग Gelon सीरीज को लॉन्च कर दिया है। Gelon सीरीज माउंटेन बाइकिंग (MTB) कैटेगरी के अंतर्गत आती है और इसे पांच मॉडल मार्केट में उतारा गया है, जो कि अलग-अलग साइज में आती हैं। इसमें 24”- गेलोन, 26”- गेलोन, 26”- गेलोन (3.00” टायर), 26”- गेलोन (21 स्पीड और 3.00” टायर), 27.5”- गेलोन और 29”- गेलोन मौजूद हैं।

loksabha election banner

गेलोन की ये सीरीज के हर एक मॉडल को पॉकेट-फ्रेंडली फीचर्स और डिटेल्स के साथ तैयार किया गया है जो किसी भी राइड को बेहतर बना देंगे। गेलोन, एक बेहतरीन डेली राइडर है जो आपको अपने पसंदीदा रास्तों पर हर दिन एक शानदार एडवेंचर देने के लिए तैयार की गई है। इसका एर्गोनोमिक डिजाइन एवं आक्रामक फ्रेम ज्योमेट्री, बेहतरीन रिस्पांसिव सस्पेंशन फोर्क, 60 mm ट्रेवल और किकस्टैंड के लिए माउंट जैसे नए फीचर्स के साथ टेक्नोलॉजी के साथ आती है। कंपन के मुताबिक ये उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है जो कि एक असली माउंटेन बाइक के साथ ही एक सुविधाजनक और मजबूत बाइक चाहते हैं।

गेलोन सीरीज को लॉन्च करने के बाद Stryder Cycle के बिजनेस हेड, राहुल गुप्ता ने कहा, "गेलोन अलग-अलग व्हीकल साइज सेगमेंट्स में स्ट्राइडर्स की एक नई सीरीज है। विशेष रूप से चुने गए टायर ट्रैक पर बेहतर पकड़ प्रदान करते हैं। इसके अलावा यह कठिन रास्तों पर साइकिल पर नियंत्रण प्रदान करने के लिए ओरिजनल शिमैनो गियर के साथ आती है। हमारे अन्य साइकिल मॉडल की तरह ये मॉडल भी बेजोड़ गुणवत्ता, अभिनव सुविधाएं प्रदान करते हैं।"

गेलोन सीरीज स्ट्राइडर के सभी डीलरों के स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्द है। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 10,910 रुपये (जीएसटी अतिरिक्त) रखी है। ये बाइक्स उबड़-खाबड़ रास्तों के लिए भी बेहतरीन हैं और इनकों ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए विभिन्न साइज में प्रस्तुत किया गया है। रेंज में एक बढ़िया फिनिशिंग दी गई है और ग्राहकों को चुनने के लिए रंगों का विकल्प प्रदान करती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.