Move to Jagran APP

Suzuki ने Gixxer 250 और Gixxer सीरीज के लिए पेश की नई कलर स्कीम

Suzuki Motorcycle India ने सुजुकी की 100वीं ग्लोबल एनिवर्सरी के मौके पर Suzuki Gixxer 250 और Gixxer सीरीज बाइक्स के लिए आज नए कलर्स और ग्राफिक्स की पेशकश की है जानें अब क्या कुछ खास है। (फोटो साभार Suzuki Motorcycle India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 01 Oct 2020 02:41 PM (IST)Updated: Thu, 01 Oct 2020 02:41 PM (IST)
Suzuki ने Gixxer 250 और Gixxer सीरीज के लिए पेश की नई कलर स्कीम
Suzuki Gixxer (फोटो साभार: Suzuki Motorcycle India)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Suzuki Motorcycle India ने आज Gixxer 250 और Gixxer सीरीज के लिए नए कलर ऑप्शन की पेशकश की है। कंपनी ने सुजुकी की 100वीं ग्लोबल एनिवर्सरी के मौके पर Suzuki Gixxer SF 250 को नए Triton Blue/Silver कलर ऑप्शन में पेश किया है। पारंपरिक ब्लू और स्लेट सिल्वर कलर स्कीम के साथ रेट्रो-इंस्पायर्ड डिजाइन सुजुकी की 1960 के दशक की शुरुआती ग्रांड प्रिक्स मशीनों के आदर के लिए है। अब सुजुकी बाइक्स लवर्स के लिए Suzuki Motorcycle India ने Gixxer 250 को मैटेलिक ट्राइटन ब्लू के साथ सुजुकी रेसिंग ग्राफिक्स के साथ पेश किया है।

loksabha election banner

जिक्सर सीरीज में Gixxer SF और Gixxer दोनों मोटरसाइकिल को नए बड़े Gixxer ग्राफिक्स को ज्यादा स्पोर्टियर बनाने के लिए दोबारा लॉन्च किया है। अब ग्राहकों के पास Pearl Mira Red कलर और Metallic Triton Blue कलर Suzuki Gixxer में है। दोनों कलर्स पहले से मौजूद कलर रेंज में शामिल कर दिए गए हैं।

Suzuki Motorcycle India के एमडी Koichiro Hirao ने कहा कि ''हम अपनी Suzuki Gixxer 250 और Gixxer सीरीज के लिए नए ग्राफिक्स और कलर लॉन्च करते हुए खुश हैं। Gixxer 250 को ऑटो एक्स्पो में Metallic Triton Blue कलर के साथ शोकेस किया गया था। इसके लिए दर्शकों की ओर से साकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। Gixxer SF और Gixxer मॉडल में नए ग्राफिक्स लाने का उद्देश्य ग्राहकों के लिए मोटरसाइकिल को अधिक आकर्षक बनाना है।''

कीमत: कीमत की बात की जाए तो Suzuki Gixxer SF 250 के Metallic Matte Black No. 2 की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,76,140 रुपये है। वहीं Metallic Triton Blue और Triton Blue/ Sliver (नया कलर) की एक्स शोरूम कीमत 1,76,941 रुपये है। Suzuki Gixxer 250 के Metallic Matte Black No. 2 और Metallic Triton Blue (नया कलर) की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,65,441 रुपये है। Gixxer SF के Glass Sparkle Black, Metallic Triton Blue और Pearl Mira Red (नया कलर) की एक्स शोरूम कीमत 1,24,970 रुपये है। वहीं Gixxer के Glass Sparkle Black, Metallic Triton Blue (नया कलर) और Pearl Mira Red (नया कलर) की एक्स शोरूम कीमत 1,14,500 रुपये है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.