Move to Jagran APP

Suzuki Burgman 200 में शामिल हुए नए कलर विकल्प, जानें भारत में क्या है इसकी योजना

Suzuki Burgman 200 में एक 41 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज और 7 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है जो कि पिछले एप्रन में छिपा है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 11 Apr 2020 05:29 PM (IST)Updated: Sat, 11 Apr 2020 05:29 PM (IST)
Suzuki Burgman 200 में शामिल हुए नए कलर विकल्प, जानें भारत में क्या है इसकी योजना
Suzuki Burgman 200 में शामिल हुए नए कलर विकल्प, जानें भारत में क्या है इसकी योजना

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Suzuki Burgman Street भारत में एक मैक्सी-स्कूटर है, लेकिन अंतर्राष्ट्रीय बाजार में इसका एक बड़ा वर्जन भी उपलब्ध है। इसमें Suzuki Burgman 200 शामिल है जिसे साल 2020 के लिए नए कलर विकल्प के साथ अपडेट कर दिया है। Burgman 200 जिसे ज्यादातर पूर्व देशों में बेचा जाता है अब यह ब्लैक, व्हाइट और सिल्वर कलर विकल्प में उपलब्ध है।

loksabha election banner

इन नए कलर विकल्प के अलावा इस स्कूटर में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं किया है। कंपंनी ने इसमें समान 200 cc का लिक्विड-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड 200cc SOHC मोटर दी है जो 18.35PS की पावर जनरेट करता है। यह इंजन CVT ट्रांसमिशन के साथ आता है। कंपनी ने इसके फ्रंट में 13 इंच का व्हील और रियर में 12 इंच का व्हील दिया है। सस्पेंशन की बात करें तो इसमें टेलिस्कॉपिक फॉर्क और मोनोशॉक दिया है। वहीं, ब्रेकिंग की बात करें तो इसमें ट्विन 240 mm फ्रंट डिस्क और रियर में एक 240 mm डिस्क दी है। सेफ्टी के तौर पर इसमें डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड दिया गया है।

दूसरे फीचर्स की बात करें तो Suzuki Burgman 200 में एक 41 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज और 7 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है जो कि पिछले एप्रन में छिपा है। अंडरसीट स्टोरेज में आपको एक DC चार्जिंग पोर्ट दिया है और साथ ही फ्रंट स्क्रीन विंड प्रोटेक्शन में मदद करती है।

Burgman 200 को भारतीय बाजार में लॉन्च करने का Suzuki का फिलहाल कोई प्लान नहीं है। पर, इसमें खुशी की बात यह है कि कंपनी Burgman Street के बड़े वर्जन पर काम कर रही है जो कि 150-160 cc रेंज में आ सकता है।

ये भी पढ़ें:

Maruti 800 थी डायरेक्टर Imtiaz Ali की पहली कार, गोवा की रोड ट्रिप को किया याद

TVS Radeon vs Hero Splendor Plus, जानें कौनसी BS6 बाइक है आपके लिए बेहतर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.