Move to Jagran APP

सनी लियोन Maserati की लग्जरी गाडियों की हैं शौकिन, नई कार के साथ कुछ ऐसे सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

इससे पहले 2017 में सनी लियोन ने Maserati Ghibli Nerissimo का लिमिटेड एडिशन खरीदा है। जिसकी कीमत भारत में 1.36 करोड़ रुपये है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 10 Sep 2020 11:00 AM (IST)Updated: Thu, 10 Sep 2020 11:00 AM (IST)
सनी लियोन Maserati की लग्जरी गाडियों की हैं शौकिन, नई कार के साथ कुछ ऐसे सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर
सनी लियोन Maserati की लग्जरी गाडियों की हैं शौकिन, नई कार के साथ कुछ ऐसे सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

 नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी नई कार को खरीदने की खुशी जा​हिर करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया। इस बात में कोई दो राय नहीं है, कि अपनी कार का क्रेज अलग ही होता है। ऐसे में अगर कार Maserati हो तो खुशी चार गुणा बढ़ जाती है। बता दें, सनी ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई कार के साथ पहली तस्वीरें साझा की है। 

loksabha election banner

अपनी इंस्टाग्राम की पहली तस्वीर में सनी ने मासेराती शोरूम से एक वीडियो अपलोड किया जिसमें घोषणा की गई कि वह अपने पति के साथ एक नई कार खरीद रही है। इन तस्वीरों में वह खुद को काले रंग के मास्क के साथ ढके हुए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि वो शोरूम पर अपनी कार का इंतजार करते हुए काफी बोर हो रही हैं। इनकी खुशी को शेयर करते हुए कई लोगों ने लिखा है कि यह कार बहुत ही खूबसूरत है। तो कुछ लोगों ने उन्हें बधाई दी है। अभिनेत्री वर्तमान में लॉस एंजिल्स में अपने पति डैनियल वेबर और तीन बच्चों के साथ रहती हैं।

 

View this post on Instagram

Brought home this beast yesterday! Every time I drive this car I am so happy! @maserati @maseratiusa

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें, इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है, कि सनी ने Maserati का कौन-सा मॉडल खरीदा है। वहीं भारत में मासेराती कार की कीमतें 1.35 करोड़ रुपये से शुरू होती है। जिसमें मासेराती के लाइनअप में सबसे महंगी कार GranCabrio है, जिसकी कीमत 2.69 करोड़ रुपये तय की गई है। इससे पहले 2017 में सनी लियोन ने खुद के लिए  Maserati Ghibli Nerissimo का लिमिटेड एडिशन खरीदा है। जिसकी कीमत भारत में 1.36 करोड़ रुपये है। वहीं यूएस में इसकी कीमत 50 लाख रुपये तय की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.