Move to Jagran APP

Valentine's Day Plan for Couple: अपने साथी के साथ इस दिन प्लान करें ये खास चीजें, अपना वाहन हो तो सोने पर होगा सुहागा

इस वेलेंटाइन डे अगर आप भी अपने साथी के लिए कुछ अलग करना चाहते हैं तो ये लेख आपके लिए है। रन-ऑफ-द-मिल कार्ड फूल या चॉकलेट देने के अलावा आज के दिन आप कुछ सबसे हटकर भी कर सकते हैं।

By BhavanaEdited By: Published: Sun, 14 Feb 2021 02:20 PM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2021 05:06 PM (IST)
Valentine's Day Plan for Couple: अपने साथी के साथ इस दिन प्लान करें ये खास चीजें, अपना वाहन हो तो सोने पर होगा सुहागा
स्टोरी को दर्शाती कपल की तस्वीर (फोटो साभार: वॉलपेपर फलेर)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Valentine's day Plan for Couples : आज 14 फरवरी को देशभर में वेलेंटाइन डे मनाया जा रहा है, इस दिन लोग एक दूसरे के प्रति अपने प्यार को दिखाते हैं। इस वेलेंटाइन डे अगर आप भी अपने साथी के लिए कुछ अलग करना चाहते हैं, तो ये लेख आपके लिए है। रन-ऑफ-द-मिल कार्ड, फूल या चॉकलेट देने के अलावा आज के दिन आप कुछ सबसे हटकर भी कर सकते हैं। आइए विस्तार से बताते हैं इसकी जानकारी:

loksabha election banner

1.एक कार के प्रति प्रेम रखने वाला व्यक्ति इस दिन को कई मायनों में खास बना सकता है। फिर वह चाहे स्त्री हो या पुरुष। अगर आपके पास एक कार है, तो आप इस दिन को अलग बनाने के लिए रोड ट्रिप प्लान कर सकते हैं। जो पहाड़ों में या समुद्र के किनारे हो तो आपके साथी को ज्यादा आनंद देगा। हर कोई एक सीधी रोड पर तेजी से जा सकता है। लेकिन सड़क पर मिलने वाले ट्विस्ट बहुत अधिक रोमांचकारी होते हैं। सप्ताह के अंत में होने वाला यह सफर आपके लिए मूड रिसेट करने का काम कर सकता है।

2. इस दिन आप अपनी कार के साथ ट्रैक पर भी जा सकते हैं। जो कीमती समय बिताने का एक शानदार अवसर है। एक दिलचस्प रोड कोर्स या ड्रैग स्ट्रिप का पता लगाएँ और उसमें होनें वाली घटनाओं की सूची पर नज़र डालें। हालांकि जरूरी है कि बजट को भी ध्यान में रखें। यदि आप अधिक-से-अधिक पैसे खर्च करने वाले मूड़ से हैं, तो आपको सोचने की जरूरत नहीं है।

3. इसके अलावा आप अपने साथी के साथ ऑफ-रोडिंग करने निकल सकते हैं। बशर्ते सामनें वाले से उसकी इच्छा पता करना ज्यादा जरूरी है। चट्टानी इलाके या कीचड़ भरे ढलान को जीतना हो सके आप सुखद बना सकते हैं। बता दें, जो लोग इससे असहमत हैं वे आमतौर पर जीवन जीने के मायने नहीं जानते हैं। वहीं हार्डकोर ऑफ-रोड उत्साही ही इसका आनंद ले सकते हैं। इसके लिए आप अपने प्रेमी के साथ सुंदर जंगल की खोज के लिए एक 4x4 THAR जैसे वाहन को किराए पर ले सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.