Move to Jagran APP

स्कोडा रैपिड ऑनिक्स एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगा इसमें खास

स्कोडा ऑटो भारतीय बाजार में रैपिड ऑनिक्स एडिशन को लॉन्च करने की योजना बना रही है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 11:13 AM (IST)Updated: Fri, 07 Sep 2018 07:31 AM (IST)
स्कोडा रैपिड ऑनिक्स एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगा इसमें खास
स्कोडा रैपिड ऑनिक्स एडिशन जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या होगा इसमें खास

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। स्कोडा ऑटो भारतीय बाजार में रैपिड ऑनिक्स एडिशन को लॉन्च करने की योजना बना रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी नई स्कोडा रैपिड ऑनिक्स एडिशन पर काम कर रही है, जो कि स्टाइल ट्रम पर बेस्ड होगी। इसके अलावा कार में स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले कई बदलाव किए जाएंगे। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

loksabha election banner

कार के एक्सटीरियर की बात करें तो स्कोडा रैपिड ऑनिक्स एडिशन में ब्लैक कलर के हैडलैंप्स और टेललैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार में ब्लैक कलर का रूफ और ब्लैक ORVMs और एलॉय व्हील्स के नए पेयर दिए गए हैं। कार के इंटीरियर की बात करें तो नए एडिशन में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। स्कोडा रैपिड ऑनिक्स में स्पोर्टी इंटीरियर अपहोलस्ट्री और डोर सिल प्लेट्स के साथ अतिरिक्त फीचर्स दिए जाएंगे, जो कि टॉप रेंज ट्रिम से ज्यादा होगी।

स्कोडा रैपिड ऑनिक्स के इंजन की बात करें तो इसमें 1.6 लीटर, 16V पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल मोटर दिया जाएगा। पेट्रोल मॉडल में 5250rpm पर 103.53bhp की पावर और 3750rpm-3800rpm पर 153Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, दूसरी ओर ऑयल बर्नर 4000rpm पर 108.4bhp की पावर और 250Nm का टॉर्क जनरेट करता है। नया एडिशन दोनों मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्प के साथ आएगा।

स्कोडा रैपिड ऑनिक्स एडिशन की कीमत रैगुलर स्टाइल ट्रिम से 20,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये रखी गई है। मौजूदा समय में रैपिड स्टाइल पेट्रोल की कीमत 9.99 लाख रुपये (MT) और 11.91 लाख रुपये (AT) और डीजल वेरिएंट की कीमत 12.48 लाख रुपये (MT) और 13.63 लाख रुपये (AT) है। सभी कीमतें एक्स-शोरूम हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.