Move to Jagran APP

अप्रैल महीने में इन 5 सेडान कारों पर मिल रहा है 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

Volkswagen Toyota Hyundai और Nissan की सेडान गाड़ियों पर अप्रैल महीने में 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 11:49 AM (IST)Updated: Wed, 10 Apr 2019 12:07 PM (IST)
अप्रैल महीने में इन 5 सेडान कारों पर मिल रहा है 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट
अप्रैल महीने में इन 5 सेडान कारों पर मिल रहा है 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। नए वित्त वर्ष की शुरुआत हो चुकी है और पिछले महीने यानी मार्च महीने में कार कंपनियों की बिक्री में काफी गिरावट देखी गई है। उसी का सामना करने के लिए कार कंपनियों ने अप्रैल महीने में बड़े डिस्काउंट की पेशकश की है। आज हम आपको अपनी इस खबर में उन सेडान गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इनमें Volkswagen, Toyota, Hyundai और Nissan की कारें शामिल हैं।

loksabha election banner

Volkswagen Ameo

अतिरिक्त डिस्काउंट: 95,000 रुपये तक

इस सूची में सबसे पहले हम Volkswagen कॉन्पैक्ट सेडान को ले रहे हैं जिसका मुकाबला मारुति सुजुकी डिजायर और फोर्ड एस्पायर से है। Ameo में कुल 1 लाख रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसमें 30,000 रुपये के कैश डिस्काउंट के साथ 30,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है। इसके अलावा इसपर लॉयलटी बॉनस के तौर पर 10,000 रुपये तक का डिस्काउंट और कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर 25,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Volkswagen आफ्टर सेल्स केयर पैकेज के तौर पर 4-साल की वारंटी और 4 साल का रोडसाइड असिस्टेंस के साथ पहले साल लैबर फ्री सर्विस दी जा रही है।

Nissan Sunny

अधिकतम डिस्काउंट - 92,000 रुपये

भारत में सबसे सस्ती नॉन-सब-4 मीटर सेडान के तौर पर Nissan Sunny पर भी अप्रैल महीने में भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। कुल डिस्काउंट स्कीम पर इस कार पर डायरेक्ट कैशबैक 62,000 रुपये के साथ 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है। इसके अलाव Sunny पर फाइनेंस के लिए 0 फीसद का इंटरेस्ट रेट दिया जा रहा है।

Volkswagen Vento

अधिकतम डिस्काउंट - 1.25 लाख रुपये

Volkswagen Vento का मुकाबला Honda City और Hyundai Verna से है। इस कार पर कुल डिस्काउंट वैल्यू से अधिक की है। डिस्काउंट स्कीम में डायरेक्ट कैश 50,000 रुपये और 40,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस दिया जा रहा है। इसके अलावा इस कार पर लॉयलटी बॉनस के तौर पर 10,000 रुपये और चुनिंदा मॉडल्स पर कोर्पोरेट बॉनस के तौर पर 25,000 रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा Volkswagen आफ्टर सेल्स केयर पैकेज के तौर पर 4-साल की वारंटी और 4 साल का रोडसाइड असिस्टेंस के साथ पहले साल लैबर फ्री सर्विस दी जा रही है।

Toyota Yaris

अधिकतम डिस्काउंट - 1.34 लाख रुपये

Toyota Yaris पर इन दिनों काफी ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है और इस सी-सेगमेंट सेडान पर की बिक्री काफी धीमी है। टोयोटा अपनी इस सेडान की बिक्री में बूस्ट देने के लिए भारी डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। Toyota इस वक्त Yaris पर 1.34 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में 84,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बॉनस शामिल है जो कि सिर्फ टोयोटा फाइनेंस द्वारा खरीदने पर मिलेगा। इसके अलावा इसपर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बॉनस और 30,000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

Hyundai Elantra

अधिकतम डिस्काउंट - 2 लाख रुपये

Elantra कोरियन कार निर्माता कंपनी की एक फ्लैगशिप सेडान है और इस सेगमेंट में इसकी काफी अच्छी बिक्री हो रही है। Hyundai अपनी इस कार पर 2 लाख रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है जिसमें एक्सचेंज बॉनस और दूसरे लाभ शामिल हैं। इस सूची में यह कार सबसे ज्यादा डिस्काउंट के साथ बेची जा रही है। नई जनरेश Elantra पर कंपनी काम कर रही है और इसे अगले साल तक लॉन्च किया जाएगा।

नोट: यह ऑफर केवल अप्रैल 2019 तक ही सीमित अवधि के लिए है और यह शहर से शहर और डीलर्स से डीलर्स पर निर्भर है। हो सकता है आपके घर के पास मौजूद इन कंपनियों के डीलर्स इससे कम या ज्यादा डिस्काउंट की पेशकश कर रहे हों।

स्रोत: mycarhelpline.com


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.