Move to Jagran APP

Riders Music Festival में Ducati स्टॉल ने पहले दिन लगाया चार चांद, जानें और क्या रहा खास

Riders Music Festival की टिक्कट नहीं ली है तो आज ही लीजिए और इस बचे हुए एक दिन का आनंद जरूर उठाए, क्योंकि आज डीवाइन, शर्ली सेठीया, न्यूक्लिया और भुवन बम जैसे कलाकार अपना प्रदर्शन करने जा रहे हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sun, 23 Dec 2018 12:14 PM (IST)Updated: Sun, 23 Dec 2018 12:14 PM (IST)
Riders Music Festival में Ducati स्टॉल ने पहले दिन लगाया चार चांद, जानें और क्या रहा खास

नई दिल्ली (अंकित दुबे)। 22 और 23 दिसंबर 2018 यानी दो दिवसीय चल रहे Riders Music Festival के पहले दिन बाइक्स के साथ खान-पान और म्यूजिक का लुत्फ उठाते लोग घर जाने को राजी नहीं हुए और होते भी क्यों? एक और जहां महंगी और लग्जरी बाइक्स खड़ी हैं, दो दूसरी ओर बुरुडू, राजा कुमारी और लकी अली जैसे कलाकारों ने महफिल बना दी। Riders Music Festival में आए लोग इस बात से परेशान होने लगे कि खड़े होकर म्यूजिक सुने या फिर बाइक्स को नजदीकी से देखें। हमारे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, Riders Music Festival के पहले दिन 1 बजे से लोगों की भीड़ आना शुरू होने लगी और भीड़ बढ़ते ही KTM ने बाइक स्टंट करना शुरू कर दिए। इतना ही नहीं हमें बुरुडू, राजा कुमारी और लकी अली को सुनने के दौरान जो सबसे ज्यादा पसंद आया वो था Ducati स्क्रैम्बलर थीम वाला स्टॉल। इसके अलावा Triumph और BMW जैसी लग्जरी बाइक्स बनाने वाली कंपनियों ने भी अपने स्टॉल लगाए हुए थे, तो आइए जानते हैं किसके स्टॉल में क्या खास रहा।

loksabha election banner

Ducati Scrambler Theme

डुकाटी के स्क्रैम्बलर थीम वाले इस स्टॉल में वहां मौजूद लोगों और राइडर्स के लिए गेम खेलने से लेकर इटेलियन DJ म्यूजिक और खाने पीने की सारी सुविधा मौजूद रही, जो कि हमने ट्रायंफ और BMW के स्टॉल पर नहीं देखी।

शाम के समय राइर्स के आने के बाद डुकाटी स्टॉल पर भीड़ और ज्यादा लगना शुरू हुई, इतना ही नहीं उन राइडर्स ने बाइक्स चलाकर और एग्जॉस्ट की आवाज से लोगों का दिल जीता। वहीं, इटेलियन फुड और DJ ने भी लोगों को स्टॉल पर देर तक खड़े होने पर मजबूर कर दिया।

BMW मोटोर्राड

BMW मोटोर्राड के स्टॉल की शोभा तब बड़ी जब BMW के राइडर्स वहां पहुंचना शुरू हुए, इतना ही नहीं BMW मोटोर्राड की थीम भी थोड़ी यूनीक थी, लेकिन वहां म्यूजिक की कमी महसूस हुई। इसके अलावा BMW मोटोर्राड के स्टॉल पर इसी साल लॉन्च हुई 310 ट्विन्स और महंगी हाई-एंड परफॉर्मेंस और ऑफ-रोडर बाइक्स भी मौजूद थी, जिन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर काफी आकर्षित किया।

Triumph

Triumph का स्टॉल ज्यादा खास नहीं रहा, ऐसा इसलिए भी क्योंकि वहां बाइक्स से ज्यादा राइडिंग गियर्स पर फोकस ज्यादा किया जा रहा था और लोग ट्रायंफ के परिधानों (Apparels) पर बाइक्स से कम दिलचस्पी लेते नजर आए। हालांकि, ट्रांयफ की वहां मौजूद बाइक्स ने लोगों का ध्यान अपनी और काफी आकर्षित किया, लेकिन Riders Music Festival में आए दर्शक ज्यादा देर तक ट्रायंफ के स्टॉल पर नहीं रुक सके।

कैसा रहा Riders Music Festival का पहला दिन?

जैसा कि हमने पहले बताया कि Riders Music Festival के पहले दिन काफी भीड़ नजर आई और Red FM के कलाकारों ने भी जमकर लोगों को हसाया जिसमें RJ रॉनक से लेकर RJ आशीष और RJ कृष्णा (दिल्ली के कड़क लौंड़े) मौजूद थे। इसके अलावा अस्तित्व बैंड ने भी अपने प्रदर्शन से लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। लेकिन सबसे ज्यादा मजा तब आया जब बुरुडू, राजा कुमारी और लकी अली ने अपना प्रदर्शन शुरू किया। तो ये तो था, पहले दिन क्या कुछ रहा और आज दूसरा दिन, तो इसकी समीक्षा आपको जल्द ही मिलेगी। और हां अगर आपने अभी तक Riders Music Festival की टिक्कट नहीं ली है तो आज ही लीजिए और इस बचे हुए एक दिन का आनंद जरूर उठाए, क्योंकि आज डीवाइन, शर्ली सेठीया, न्यूक्लिया और भुवन बम जैसे कलाकार अपना प्रदर्शन करने जा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.