Move to Jagran APP

Renault की इस कार पर मिल रहा 3 लाख तक डिस्काउंट, जानें क्या कुछ है खास

देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनियों में से एक Renault अपनी कार Renault Captur पर आकर्षक ऑफर दे रही है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 04:25 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 04:25 PM (IST)
Renault की इस कार पर मिल रहा 3 लाख तक डिस्काउंट, जानें क्या कुछ है खास
Renault की इस कार पर मिल रहा 3 लाख तक डिस्काउंट, जानें क्या कुछ है खास

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। अगर आप इस समय किसी कॉम्पैक्ट एसयूवी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत सही साबित हो सकता है। इस समय Renault अपनी कार Renault Captur पर आकर्षक ऑफर उपलब्ध करवा रही है। अगर आप इस समय रेनॉल्ट कैप्चर को खरीदते हैं तो काफी फायदा उठा सकते हैं। यहां हम आपको Captur के फीचर्स और स्पेशिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

prime article banner

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात की जाए तो Renault Captur क पेट्रोल वेरिएंट में 1498cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 5600 Rpm पर 106 Ps की पावर और 4000 Rpm पर 142 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट में 1461cc का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 3850 Rpm पर 110 Ps की पावर और 1750 Rpm पर 240 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

डाइमेंशन

डाइमेंशन के मामले में Renault Captur की लंबाई 4329 mm, चौड़ाई 1813 mm, ऊंचाई 1626 mm, व्हीलबेस 2673 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 210 mm और 50 लीटर का फ्यूल टैंक है।

सस्पेंशन और ब्रेकिंग सिस्टम

सस्पेंशन के मामले में Renault Captur के फ्रंट में Mac Pherson strut with Lower Transverse link,coil spring और रियर में Twist beam suspension with coil spring twin tube; Telescopic shock absorber सस्पेंशन है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Renault Captur के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है।

ऑफर और कीमत

ऑफर की बात की जाए तो Renault Captur की खरीद पर 3 लाख रुपये तक के बेनिफिट मिल रहे हैं। कीमत की बात करें तो Captur की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 949999 रुपये है।

यह भी पढ़ें: मात्र 4 लाख रुपये से कम दाम में मिल रही हैं ये स्टाइलिश कारें, माइलेज में नहीं है कोई तोड़

यह भी पढ़ें: 25.6km का माइलेज देने वाली Honda की इस कार पर फेस्टिव सीजन के बाद भी मिल रहा डिस्काउंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.