Move to Jagran APP

Renault की इन 5 कारों पर पाएं 1.5 रुपये लाख से भी ज्यादा का बंपर डिस्काउंट

Renault Kwid Duster pre-facelift AT Duster pre-facelift MT Capture और Duster Facelift पर 1.5 लाख रुपये से भी ज्यादा का डिस्काउंट मिल रहा है

By Shridhar MishraEdited By: Published: Tue, 03 Sep 2019 09:44 PM (IST)Updated: Wed, 04 Sep 2019 06:05 AM (IST)
Renault की इन 5 कारों पर पाएं 1.5 रुपये लाख से भी ज्यादा का बंपर डिस्काउंट
Renault की इन 5 कारों पर पाएं 1.5 रुपये लाख से भी ज्यादा का बंपर डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault की कई कारों पर इन दिनों आकर्षक छूट मिल रही है। इन कारों में Kwid, Duster pre-facelift AT, Duster pre-facelift MT, Capture और Duster Facelift शामिल हैं। दरअसल ऑटो सेक्टर में छाई सुस्ती के चलते कारों की बिक्री में गिरावट देखी जा रही है। ऐसे में कार कंपनियों और डीलरशिप्स की तरफ से कई कारों पर शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इससे पहले की हम आगे बढ़ें यहां आपको बता दें कि इनमें से कई कारों पर डीलरशिप्स और कई पर कंपनी की तरफ से डिस्काउंट दिया जा रहा है। ऐसे में ये ऑफर जगह के हिसाब से बदल सकते हैं। इसके अलावा यह ऑफर सितंबर महीने तक के लिए ही सीमित हैं। डालते हैं एक नजर

loksabha election banner

Renault Kwid

Renault की Kwid पर 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप अपनी पुरानी कार को एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिलेगा। वहीं, इस हैचबैक पर आप 2000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस पा सकते हैं।

Renault Duster Pre-Facelift AT

Renault Duster Pre-Facelift के ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पर ग्राहकों को 1.5 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, इस गाड़ी पर आप 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस पा सकते हैं।

Renault Duster Pre-Facelift MT

Renault Duster Pre-Facelift के मैनुअल ट्रांसमिशन पर ग्राहकों को 50 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा अगर आप अपनी पुरानी गाड़ी को एक्सचेंज करते हैं, तो आपको 50 हजार रुपये तक का फायदा हो सकता है। इस गाड़ी पर आप 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है।

Renault Capture

Renault Capture पर ग्राहकों को 1.5 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा इस गाड़ी पर आप 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस भी पा सकते हैं।

Renault Duster Facelift

Renault Duster Facelift पर डीलरशिप्स की तरफ से 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा इस पर आप 5,000 रुपये का कॉर्पोरेट बोनस दिया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.