Move to Jagran APP

महज 3 लाख रुपये की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, 25kmpl तक का देती है माइलेज, जानें क्या है ऑफर

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफ़र के तहत अधिकतम लोन राशि 2.32 लाख रुपये और अधिकतम कार्यकाल 24 महीने निर्धारित है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 05:18 PM (IST)Updated: Fri, 04 Sep 2020 10:50 AM (IST)
महज 3 लाख रुपये की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, 25kmpl तक का देती है माइलेज, जानें क्या है ऑफर
महज 3 लाख रुपये की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, 25kmpl तक का देती है माइलेज, जानें क्या है ऑफर

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Renault Kwid Discount: भारत में जब भी सबसे सस्ती गाड़ियों का जिक्र होता है, तो सूची में सबसे पहले Renault Kwid का नाम आता है। यह कार ना सिर्फ अपनी कीमत बल्कि माइलेज के कारण भी लोगों को खूब पसंद आती है। Kwid की कीमत भारत में 3.04 लाख रुपये से शुरू होती है। फिलहाल आपको बता दें, कंपनी इस कार को खरीदने पर भारी डिस्काउंट मुहैया करा रही है। आइए विस्तार से बताते हैं कि इस कार को खरीदने पर आप कितने रुपये बचा सकते हैं।

loksabha election banner

क्या है ऑफर: रेनो की इस एंट्री लेवल कार पर 35,000 रुपये तक की छूट दी जा रही है, जिसमें 10,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 9,000 रुपये तक की कॉरपोरेट छूट और 5,000 रुपये की ग्रामीण छूट दी जा रही है। हालां​कि, एक बार में दो लाभों में से केवल एक को ही लागू किया जा सकता है। इस डिस्काउंट के अलावा इस कार को खरीदने पर 24 महीनों के लिए ब्याज दर महज 6.99 प्रतिशत रखा जाएगा। हालांकि ब्याज का इंटरेस्ट रेट कार्यकाल के आधार पर तय किया जाएगा। इतना ही नहीं रेनो कोरोना को देखते हुए वाहन खरीदने पर 4 महीने की ईएमआई(EMI) ना देने का भी विकल्प दे रही है।

इन वैरिएंट पर होगा लागू: यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि इस ऑफ़र के तहत अधिकतम लोन राशि 2.32 लाख रुपये और अधिकतम कार्यकाल 24 महीने निर्धारित है। यह ऑफर किसी भी अतिरिक्त लोन राशि और कार्यकाल के लिए मान्य नहीं है। इसके साथ ही रेनो उन राज्यों के खरीदारों को 5,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस प्रदान करेगा जहां रेनो फाइनेंस उपलब्ध नहीं है। बता दें, यह ऑफर इस कार के बेस-स्पेक एसटीडी और सेकंड-टू-बेस आरएक्सई 0.8-लीटर वेरिएंट खरीदने पर ही दिया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.