नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। आप हम आपके लिए Renault एक ऐसी हैचबैक लेकर आएं है जिसके अब तक भारत में 1 लाख से भी ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। हम बात कर रहे हैं कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार Renault Kwid का जिसकी शुरुआती कीमत 3 लाख रुपये से भी कम है। यह कार भारत की सड़कों पर 25.17 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है। अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह आपके लिए सबसे शानदार समय है। दरअसल Renault India की तरफ से इस हैचबैक पर कैश डिस्काउंट से लेकर एक्सचेंज बोनस जैसे Discount Offers दिए जा रहे हैं। आज हम आपको इस हैचबैक पर मिल रहे सभी ऑफर्स के बारे में बताएंगे। तो डालते हैं एक नजर।

Pre-facelift variants

  • इस वेरिएंट पर चार साल की वारंटी दी जा रही है। इसमें 2 साल या 50,000 km की मैन्युफेक्चरर वारंटी के साथ 2 साल या 50,000 km की एक्सटेंडेड वारंटी है
  • इसके स्टॉक मॉडल पर कंपनी की तरफ से अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जा रहा है।
  • Renault Assured के जरिए इसके सभी वेरिएंट्स पर केवल 1 रुपये में इंश्योरेंस मिल रहा है।
  • कॉर्पोरेट कर्मचारी इस कार की खरीद पर 2000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट पा सकते हैं।

Facelift variants

  • फेसलिफ्ट वेरिएंट्स पर आपको चार साल की वारंटी दी जा रही है। इनमें 2 साल या 50,000 Km की मैन्युफेक्चरर वारंटी के साथ 2 साल या 50,000 Km की एक्सटेंडेड वारंटी)
  • फेसलिफ्ट वेरिएंट पर आपको 5000 रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा पुरानी कार को एक्सचेंज करने पर 10000 रुपये तक की छूट मिल सकती है।

कैसी है Renault Kwid Facelift

Renault ने अपनी 2019 वर्जन वाली Kwid Facelift को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 0.8-लीटर और 1.0 लीटर इंजन के साथ लॉन्च किया है। इसका BS-4 नॉर्म्स वाला 0.8-लीटर का इंजन 54 bhp की पावर और 72 Nm का टॉर्क पैदा करता है। वहीं, BS-4 नॉर्म्स वाला 1.0 लीटर का इंजन 67 bhp की पावर और 91 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों में 5-स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलता है। जबकि, इसके 1.0 लीटर इंजन में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन मिलता है।

कीमत- Renault Kwid Facelift की शुरुआती दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 2.83 लाख रुपये रखी है, जो 4.84 लाख रुपये तक जाती है।

 

Posted By: Shridhar Mishra

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप