नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Ola New Bike: इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला अपने नए प्रोडक्ट को पेश करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसे 15 अगस्त को लोगों के सामने पेश किया जाएगा, जिसकी जानकारी कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है। वहीं, इसे अगले साल तक लॉन्च करने के की बात कही जा रही है। गौरतलब है कि वर्तमान में ओला का S1 और S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

हो सकता है नया इलेक्ट्रिक स्कूटर या कार

जानकारी के मुताबिक, ओला अपने एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को इस दिन पेश कर सकती है। कुछ दिन पहले ही भाविश ने सोशल मीडिया के जरिये खबर दी थी कि नया स्कूटर OS 3 पेश होने के लिए पुरी तरह से तैयार है। साथ ही यह एक नए जनरेशन वाला स्कूटर होगा। हालांकि, इस बात को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है कि ओला एक इलेक्ट्रिक कार के प्लान पर भी काम कर रही है और इसके कॉन्सेप्ट कार की जानकारी भी साझा की जा चुकी है। अब देखना होगा कि आजादी के मौके पर कंपनी आपने कौन से प्रोडक्ट को सामने लाती है।

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में होंगे ये फीचर्स

ओला के नए इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात करें तो यह एक नए जमाने वाला स्कूटर होगा, जिसमें ज्यादा दमदार बैटरी पावर के साथ अपडेटेड डिजाइन और अपडेटेड सॉफ्टवेयर को पेश किया जाएगा। फीचर्स के लिए इसमें हिल होल्ड, प्रॉक्सिमिटी अनलॉक, मूड्स, जेन वी2, हाइपर चार्जिंग, कॉलिंग और की शेयरिंग शामिल होंगे। हालांकि, इसके बैटरी पैक की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

स्पोर्टी Electric Car पर भी हो रहा काम

ओला अपने नए प्लान के तहत एक इलेक्ट्रिक कार का निर्णम भी कर ही है। जिसके बारे एमन कहा जा रहा है कि यह एक स्पोर्टी लुक और दमदार रेंज वाली ई-कार होगी। कंपनी पहले ही इसके कॉन्सेप्ट मॉडल को पेश कर चुकी है और यह एक कूपे-एस्क बॉडी स्टाइल में नजर आता है। फिलहाल इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सामने से देखने पर यह गाड़ी किआ EV6 की तरह दिखती है।

Edited By: Sonali Singh