Move to Jagran APP

Ola Electric scooter: दिवाली सरप्राइज देने को OLA तैयार, ग्राहकों को मिल सकता है ये बड़ा फायदा

Ola Electric scooter मंगलवार को ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर एक टीजर पोस्ट किया है जिसमें कंपनी ने ये सुझाव दिया है कि कि हिल होल्ड असिस्ट को अगले MoveOS 3 में शामिल किया जाएगा।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Wed, 19 Oct 2022 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2022 06:19 PM (IST)
Ola Electric scooter: Ola's electric scooter can make a big difference before Diwali

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। OLA MoveOS 3: भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। इस दिवाली अगर आप अपने लिए नया इलेक्ट्रिक स्कूटर देख रहे हैं तो आपको बता दें कि इन दिनों बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर उपलब्ध हैं। ओला इलेक्ट्रिक 22 अक्टूबर को एस1 और एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए अपना नया अपडेट MoveOS 3 जारी करेगी। ओला इलेक्ट्रिक के अनुसार, यह नया अपडेट इसके स्कूटर के लिए काफी उपयोगी होगा।

सोशल मीडिया चैनल पर टीजर के जरिए दी जानकारी

आपको बता दे कि मंगलवार को ओला इलेक्ट्रिक ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर एक टीजर पोस्ट किया है, जिसमें कंपनी ने ये सुझाव दिया है कि कि हिल होल्ड असिस्ट को अगले MoveOS 3  में शामिल किया जाएगा। जबकि ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर को थ्रॉटल इनपुट में कुछ वक्त ही लगता है।

यह ऊपर की ओर चलते वक्त कभी-कभी पीछे या नीचे की ओर खिसकना  शुूरू कर देती है। वाहन चालक इस समय ब्रेक भी नहीं लगा पाते क्योंकि स्कूटर ब्रेक के उपयोग के जवाब में स्पीड कम कर देता है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर यूजर्स को यहां हिल होल्ड असिस्ट का फायदा मिल सकता है।

एस1 और एस1 प्रो स्कूटर की क्या होंगी खूबियां

ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ओला इलेक्ट्रिक के एस1 और एस1 प्रो स्कूटरों को MoveOS 3 को शामिल करने में काफी फायदा होगा। पिछले कई दिनों से ओला इलेक्ट्रिक नई सुविधाओं को जोड़ रही है। ये MoveOS 3  में उपलब्ध होंगी। वाहन निर्माता कंपनी आने वाले दिनों में MoveOS 3 को एक अडवांस फीचर दे सकती है।

ये भी पढ़ें- 

नई कार खरीदने के बाद भूल कर भी ना करें ये काम, पड़ जाएंगे लेने के देने

Volkswagen Diwali 2022 discount : इस एसयूवी पर मिल रहा है 1 लाख रुपये तक का डिस्काउट, चूके तो नहीं मिलेगा मौका

Okaya EV : बैटरी बनाने वाली कंपनी लेकर आई ये धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर, कीमत से इंजन सब कुछ दमदार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.