नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Ola Electric Scooter Update: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर बीते कुछ सप्ताह से खूब सुर्खियों में है। इस स्कूटर के लिए कंपनी ने महज 499 रुपये की राशि के साथ बुकिंग भी शुरू कर दी है। वहीं कंपनी के सीईओ धीरे-धीरे इंटरनेट पर इस स्कूटर के बारे में जानकारी दे रहे हैं। जिसे लेकर आज कहा गया कि यह स्कूटर 10 रंग विकल्पों में पेश किया जाएगा। जिसमें ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और रेड, की पुष्टि पहले ही कर दी गई थी, लेकिन अब कंपनी द्वारा रंगों की पूरी रेंज की पुष्टि की गई है। 

महज 18 मिनट की चार्जिंग में चलेगा 75km

आधिकारिक दावों के अनुसार, यह स्कूटर केवल 18 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज करने में सक्षम होगा। यानी इसे महज 18 मिनट की चार्जिंग पर 75 किमी तक चलाया जा सकता है। जबकि स्कूटर पूरी तरह से चार्ज करने से लगभग 150 किमी की दूरी तय होगी। जिसके चलते यह भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा रेंज वाले इलेक्ट्रिक स्कूटरों में से एक होगा।

कई खास फीचर्स होंगे शामिल

ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर में कुछ ऐसे फीचर्स को शामिल किया जाएगा। जो सेगमेंट में अग्रणी होंगे। इनमें सबसे बड़ा-इन-क्लास बूट स्पेस, ऐप-आधारित कीलेस एक्सेस और सेगमेंट में सबसे ज्यादा रेंज शामिल हैं। इसके अलावा, आगामी ई-स्कूटर में डुअल प्रोजेक्टर हेडलैंप, लगेज ले जाने के लिए हुक, स्प्लिट-टाइप रियर ग्रैब हैंडल, सिंगल-पीस सीट, एक्सटर्नल चार्जिंग पोर्ट, एलईडी डीआरएल, टेललाइट जैसे फीचर्स भी मिलेंगे।

कीमत हो सकती है इतनी

फिलहाल इस स्कूटर की कीमत को लेकर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी लेकिन माना जा रहा है, कि कंपनी इसे 1 लाख की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है। रंग विकल्पों की एक वाइड रेंज के साथ ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर सभी उम्र के खरीदारों का ध्यान खींचने के लिए तैयार है। इसमें एलईडी लाइटिंग पैकेज और सरल स्टाइलिंग के साथ दिया जानें वाला डिजाइन ग्राहकों को आकर्षित करेगा।