नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। उन कस्टमर्स के लिए खुशखबरी है, जिन्होंने 20,000 रुपये रुपये की पेमेंट करके इलेक्ट्रिक स्कूटर बुक किया। अगर आप भी उन ग्राहकों की लिस्ट में हैं तो, आपके लिए जरुरी खबर है। ओला इलेक्ट्रिक उन कस्टमर्स के लिए आज यानी 21 जनवरी को शाम 6 बजे पेमेंट विंडो खोलेगी। इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी ने अपने कस्टमर्स से कहा है कि वे पेमेंट विंडो खुलने पर अपने ओला ऐप के जरिए ही बाकी के अमाउंट की पेमेंट करें।

सिर्फ इन कस्टमर्स को मिलेगा मौका

कंपनी के अनुसार, वे केवल उन कस्टमर्स का पेमेंट एक्सेप्ट करेगी, 20 हजार रुपये का टोकन राशि देकर 15-16 सितंबर को ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग की थी। जानकारी के लिए बता दें, पेमेंट विंडो आज शाम 6 बजे खुलेगी।

ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर मुफ्त में होगी S1 Pro में अपग्रेड

कंपनी अपने ग्राहकों के सभी S1 स्कूटर को बिल्कुल मुफ्त में S1 Pro हार्डवेयर में अपग्रेड करेगी, जिससे ओला एस1 के ग्राहक एस1 प्रो में मिलने वाले फीचर्स को बिना किसी शुल्क के इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार ओला एस-1 के खरीदारों को ओला एस-1 प्रो के समान हार्डवेयर सेम प्राइज पर दिए जाएंगे और इसके अलावा उन्हें कोई अतिरिक्त राशि भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है। हालांकि, कस्टमर्स को “हाइपर मोड”, हिल होल्ड, क्रूज कंट्रोल और वॉयस असिस्टैंस जैसे फीचर्स से युक्त सॉफ्टवेयर वाला स्कूटर हासिल करने के लिए 30,000 रुपये खर्च करने होंगे। इस अतिरिक्त रकम के साथ कुल कॉस्ट एस-1 प्रो के बराबर ही हो जाएगी। इसका मतलब है कि खरीदार ओला एस-1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च कीमत के बराबर ही भुगतान करेंगे।

कीमत और रेंज

S1 ई-स्कूटर सिंगल चार्ज पर 121 किलोमीटर की दूरी तय करने का दावा करता है, वहीं S1 प्रो लगभग 180 किलोमीटर जाने का दावा करता है

ओला एस1- 1 लाख रुपये (एक्स-शोरूम)

ओला एस1 प्रो- 1.30 लाख रुपये (एक्स शोरूम, स्टेट सब्सिडी से पहले) है।

Edited By: Atul Yadav