Move to Jagran APP

Nissan ने जारी किया नई Datsun redi-GO का टीजर, ऐसी होगी कार

Nissan India ने भारतीय बाजार में नई Datsun redi-GO का टीजर जारी किया है ऐसा होगा लुक। (फोटो साभार Nissan)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 27 Apr 2020 07:48 PM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2020 07:48 PM (IST)
Nissan ने जारी किया नई Datsun redi-GO का टीजर, ऐसी होगी कार

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Nissan India ने आज भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय और किफयाती कारों में से एक Datsun redi-GO के नए मॉडल का टीजर जारी कर दिया है। नई Datsun redi-GO में बोल्ड, प्रोग्रेसिव और स्पोर्टी एक्सीरियर ऑफर किया गया है, जिसके जरिए इसका रोड पर मौजूदगी और भी ज्यादा मजबूत नजर आएगी।

loksabha election banner

अपने ग्राहकों की उम्मीदों को पूरा करने के लिए Datsun अपने पोर्टफोलियो में बेस्ट-इन-क्लास फीचर्स और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी देने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी जापान की इंजीनियरिंग और क्राफ्टमैनशिप के साथ नई Datsun redi-GO को बोल्ड डिजाइन, पावर, परर्फॉमेंस का फुल पैकेज बनाती है। जल्द ही नई Datsun redi-GO को मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

फिलहाल आने वाली Datsun redi-GO में यह इंजन और फीचर्स मिलते हैं।

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Datsun Redi-Go में 799cc का 4 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन है जो कि 5678 Rpm पर 54 Ps की पावर और 4386 Rpm पर 72 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ब्रेकिंग सिस्टम और डाइमेंशन: ब्रेकिंग सिस्टम के मामले में Datsun Redi-Go के फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। डाइमेंशन के मामले में Datsun Redi-Go की लंबाई 3429 mm, चौड़ाई 1560 mm, ऊंचाई 1541 mm, व्हीबेस 2348 mm, मिनिमम टर्निंग रेडिएस 4.7 मीटर, मिनिमम ग्राउंड क्लीयरेंस 185 mm और सीटिंग कैपेसिटी 5 है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.