Move to Jagran APP

नई Hyundai Elantra की तस्वीरें आईं सामने, बुकिंग हुई शुरू

2019 Hyundai Elantra की तस्वीरें कंपनी ने दिखाई हैं जिससे पता चल रहा है कि यह सेडान कैसी होगी।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 12:24 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 12:24 PM (IST)
नई Hyundai Elantra की तस्वीरें आईं सामने, बुकिंग हुई शुरू
नई Hyundai Elantra की तस्वीरें आईं सामने, बुकिंग हुई शुरू

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai Motor ने आज 2019 Elantra का फर्स्ट लुक दिखाया है। तस्वीरों से पता चल रहा है कि नई 2019 Elantra स्पोर्टियर डिजाइन से लैस होने के साथ-साथ फ्यूचरिस्टिक लुक और हाइटेक इमेज वाली है। यहां हम आपको बताएंगे कि नई इलांट्रा में क्या-क्या खास है।

loksabha election banner

नई 2019 इलांट्रा में हेक्सागोनल ग्रिल दी गई है, जिससे इस सेडान का फ्रंट और भी ज्यादा प्रीमियम लग रहा है। इस सेडान का नया डिजाइन अपने आप में काफी अलग होने के साथ-साथ ग्राहकों को काफी पसंद आ सकता है। इसके साथ ही हाइटेक लुक के साथ हुंडई की यह कार पावरफुल भी होगी। New 2019 Elantra की बुकिंग 25 सितंबर, 2019 से शुरू हुई है और इस सेडान को 3 अक्टूबर, 2019 को लॉन्च किया जाएगा।

HMIL के बारे में जानें

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) हुंडई मोटर कंपनी (HMC) की पूरे स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। HMIL भारत की पहला स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर है। यह कंपनी स्थापना के बाद से नंबर वन कार एक्सपोर्टर कंपनी है। वर्तमान में यह कंपनी Santro, Grand i10, Elite i20, Active i20, Xcent, Verna, Elantra, Venue, Crua, Tucson, Kona इलेक्ट्रिक और ग्रैंड i10 NIOS में 12 कारें बनाती है। HMIL का चेन्नई में प्लांट है जहां पर एडवांस प्रोडक्शन, क्वालिटी और टेस्टिंग आदि होती है।

हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड एचएमसी का ग्लोबल एक्सपोर्ट का हब है। वर्तमान में इसके जरिए अफ्रीका, मिडिल ईस्ट, लैटिन अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया और एशिया महाद्विप के लगभग 91 देशों में निर्यात किया जाता है। वर्तमान में एचएमआईएल के पूरे भारत में 502 डीलरशिप्स और 1324 से अधिक सर्विस सेंटर हैं। हुंडई ने अपने ग्राहकों को बेहतर ग्लोबल टेक्नोलॉजी देने की प्रतिबद्धता रखते हुए हैदराबाद में एक आधुनिक मल्टी-मिलियन-डॉलर R&D फेसिलिटी शुरू की है।

यह भी पढ़ें: भारतीय बाजार में मौजूद सबसे सस्ती Bikes, महज 33 हजार से शुरू है कीमत

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के ये सितारें चलाते हैं Range Rover की SUV


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.