Move to Jagran APP

MG Motor फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षित यात्रा के लिए 100 Hector उपलब्ध कराएगा

MG Motor India ने Covid-19 संकट के समय मदद का हाथ बढ़ाते हुए मई-2020 के अंत तक 100 MG Hector प्रदान करने का फैसला किया है।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Fri, 24 Apr 2020 11:12 AM (IST)Updated: Fri, 24 Apr 2020 05:25 PM (IST)
MG Motor फ्रंटलाइन वॉरियर्स की सुरक्षित यात्रा के लिए 100 Hector उपलब्ध कराएगा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। MG Motor India ने Covid-19 संकट के समय मदद का हाथ बढ़ाते हुए मई-2020 के अंत तक देशभर में सामुदायिक सेवा के लिए डॉक्टरों, चिकित्सा विभाग के कर्मचारियों, पुलिस और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों को 100 MG Hector प्रदान करने का फैसला किया है। MG Motor UK ने कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए पूरे ब्रिटेन में NHS एजेंसियों को 100 MG ZS EV प्रदान करने का वचन दिया है।

loksabha election banner

भारत में, कार निर्माता कोविड-19 के संकट को दूर करने के लिए राष्ट्रीय प्रयासों का समर्थन करते हुए100 हेक्टयर नि: शुल्क प्रदान करेगा। सभी कारों को ईंधन और ड्राइवरों के साथ उबलब्ध कराया जाएगा और यह सुनिश्चित किया जाएगा कि कोविड-19 के खिलाफ अपनी लड़ाई को तेज करने के भारत के प्रयासों में संकट से लड़ रहे फ्रंटलाइन वॉरियर्स यानी डॉक्टर, चिकित्सा विभाग के कर्मचारी, पुलिस और स्थानीय प्रशासनिक अधिकारी सुरक्षित रूप से यात्रा कर सकें। राज्य सरकार के नियमानुसार लॉकडाउन के दौरान एमजी के नेशनल नेटवर्क से कारों की आपूर्ति की जाएगी।

कार निर्माता इन 100 हेक्टर को राष्ट्रीय सेवा के लिए तैनात करने के लिए हाल ही में शुरू की गई ‘एमजी डिसइंफेक्ट एंड डिलीवर’ प्रक्रिया का पालन करेगा।

एमजी मोटर इस समय महामारी के दौरान समुदायों को सहायता प्रदान कर रह रहा है। कार निर्माता ने वेंटिलेटर दान किए हैं और कोरोनोवायरस के खतरे का मुकाबला करने के लिए स्वास्थ्य और स्वच्छता किट, पीपीई किट, सर्जिकल मास्क, दस्ताने, सैनिटाइज़र, सैनिटाइज़र स्प्रेयर, खाद्य और राशन किट वितरित किए हैं।

MG Hector भारतीय बाजार में कंपनी की पहली गाड़ी है जिसका कड़ा मुकाबला Kia Seltos, नई Hyundai Creta, Jeep Compass और Tata Harrier से है। Hector भारतीय बाजार में कंपनी का सबसे सफल प्रोडक्ट रहा है और कंपनी इसे देश की पहली इंटरनेट कार के तौर पर लाई थी। इसके बाद MG Motor ने अपनी फुली इलेक्ट्रिक कार MG ZS EV को भारत में लॉन्च किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.