नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Mahindra XUV700 भारत में लॉन्चिंग को तैयार है और आए दिन कंपनी इसके बेहतरीन फीचर्स की जानकारी सोशल मीडिया से साझा कर रही है। भारत में महिंद्रा एक्सयूवी सीरीज की दमदार SUVs को काफी पसंद किया जा रहा है XUV700 के फीचर्स को देखकर ऐसा लगा रहा है कि ये अन्य मॉडल्स की सफलता को दोहराएगी। फिलहाल हम आपको इसके नये फीचर के बारे में बताने जा रहे है जिसका खुलासा कंपनी ने किया है। दरअसल ग्राहकों को इस दमदार एसयूवी में स्मार्ट फ़िल्टर तकनीक ऑफर की जाएगी। इस तकनीक की मदद से एसयूवी का केबिन अंदर बैठे हुए लोगों के लिए एक बेहतरीन स्पेस बन जाएगा क्योंकि ये स्मार्ट फ़िल्टर तकनीक केबिन की एयर को पूरी तरह से साफ़ कर देगी। मौजूदा स्थिति को देखते हुए ये एक बेहतरीन फीचर है जो आपको और आपके परिवार के लिए केबिन को कहीं ज्यादा सुरक्षित बनाएगा।

ये फीचर्स भी हैं काफी हाईटेक

ऑटो बूस्टर हेडलैम्प: नई महिंद्रा एक्सयूवी700 में ऑटो बूस्टर हेडलैम्प भी शामिल किए गए हैं जो एक्सयूवी 700 को रात में को ड्राइविंग करने के दौरान और ज्यादा सुरक्षित बनाते हैं। दरअसल जब भी ड्राइवर 80 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार पार करेगा तो बेहतर विजिबिलिटी के लिए बूस्टर हेडलैम्प अपने आप ही हेडलाइट की रौशनी को बूस्ट कर देंगे जिससे मोड़ पर मुड़ते समय या पूरी ड्राइविंग के दौरान किसी भी तरह की दिक्कत ना आए। ये फीचर्स कार में बैठे हुए लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करता है। यह सुविधा रात में ड्राइविंग के दौरान कार और यात्रियों की दोनों की सुरक्षा में सुधार करेगी।

एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम: XUV700 में लेवल वन ADAS (एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) दिया जाएगा। ये सेगमेंट फर्स्ट फीचर है जो अडाप्टिव क्रूज कंट्रोल, ब्लाइंडस्पॉट डिटेक्शन,ऑटोनॉमस ब्रेकिंग और लेन-लीप असिस्ट जैसी सुविधाएँ प्रदान करता है।

स्मार्ट डोर हैंडल : महिंद्रा ने हाल ही में एक्सयूवी 700 में ग्राहकों को बेहतरीन एक्सपीरियंस के लिए स्मार्ट डोर हैंडल दिया जाएगा। दरअसल ये स्मार्ट डोर हैंडल रिक्वेस्ट सेंसर से लैस होंगे जिन्हें की के बगैर ही महज टच करके एक्सेस किया जा सकता है और दवाजे को खोला जा सकता है।

Edited By: Vineet Singh