Move to Jagran APP

महिंद्रा की नई TUV 300 प्लस की कीमत वेबसाइट पर हुई अपलोड, अर्टिगा से होगा मुकाबला

भारत में महिंद्रा अपनी नई TUV300 प्लस को इसी साल लॉन्च करने की तैयारी में है। इस नई गाड़ी की कीमतें कंपनी की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं।

By Bani KalraEdited By: Published: Fri, 25 May 2018 04:16 PM (IST)Updated: Fri, 25 May 2018 04:19 PM (IST)
महिंद्रा की नई TUV 300 प्लस की कीमत वेबसाइट पर हुई अपलोड, अर्टिगा से होगा मुकाबला
महिंद्रा की नई TUV 300 प्लस की कीमत वेबसाइट पर हुई अपलोड, अर्टिगा से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। भारत में महिंद्रा अपनी नई TUV300 प्लस को इसी साल लॉन्च करने की तैयारी में है। इस नई गाड़ी की कीमतें कंपनी की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। कीमत की बात करें तो TUV300 प्लस के P4 वेरियंट की कीमत 9.69 लाख (दिल्ली में एक्स शोरूम) रखी गई है। आपको बता दें कि महिंद्रा की TUV300 प्लस लम्बा वर्जन है मौजूदा TUV का। अब इसमें ज्यादा जगह मिलेगी। पीछे बैठने वालों के लिए यह अच्छा विकप्ल साबित हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी बिक्री जून महीने में शुरू हो सकती है और जल्द ही भारत में लॉन्च भी किया जा सकता है।

loksabha election banner

इंजन की बात करें तो कि TUV 300 प्लस में 1.99 लीटर इंजन मिल सकता है फिलहाल इंजन के बारे में ज्यादा जानकारियां प्राप्त नहीं हुई हैं। इतना ही नहीं इसमें 2.2 लीटर डीजल इंजन होने की संभावना है। इसके अलावा इस गाड़ी में ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, रियर एसी वेंट जैसे फीचर्स को भी शामिल किया जायेगा।

मारुति अर्टिगा से होगा मुकाबला:

नई TUV 300 प्लस का मुकाबला मारुति अर्टिगा से होगा, भारतीय कार बाजार में मारुति की अर्टिगा एक कामयाब वाहन है, क्योकिं यह कम बजट की एक बेहतर परफॉरमेंस देने वाली गाड़ी है। अर्टिगा का भी फेसलिफ्ट मॉडल इस साल के अंत तक आने की उम्मीद जताई जा रही है, यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल इंजन में होगी। अभी हाल ही में मारूति सुज़ुकी ने अर्टिगा का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 7.88 लाख रूपए रखी गई है। दरअसल कंपनी मौजूदा अर्टिगा का स्टॉक खत्म करना चाहती है, क्योकिं जल्द ही नया मॉडल आने वाला है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.