Move to Jagran APP

Mahindra Bolero की खरीद पर मिल रहा डिस्काउंट, देखें फीचर्स

Mahindra Bolero की खरीद पर इस समय कंपनी आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है यहां जानिए कितना फायदा होगा। (फोटो साभार Mahindra)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 20 Jul 2020 02:40 PM (IST)Updated: Mon, 20 Jul 2020 02:40 PM (IST)
Mahindra Bolero की खरीद पर मिल रहा डिस्काउंट, देखें फीचर्स
Mahindra Bolero की खरीद पर मिल रहा डिस्काउंट, देखें फीचर्स

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Mahindra इस समय अपनी दमदार एसयूवी में से एक Mahindra Bolero BS6 की खरीद पर आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। अगर आप इस समय इस एसयूवी को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह समय आपके लिए बहुत किफायती साबित हो सकता है। यहां हम आपको इस एसयूवी पर मिलने वाले ऑफर के साथ इसके अन्य फीचर्स के बारे में बता रहे हैं।

loksabha election banner

कीमत और ऑफर: कीमत की बात की जाए तो Mahindra Bolero की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7.98 लाख रुपये है। वहीं अगर ऑफर की बात की जाए तो Mahindra Bolero की खरीद पर 13,500 रुपये तक की छूट मिल रही है।

फीचर्स: फीचर्स की बात करें तो Bolero में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), ड्राइवर एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट रिमाइंडर, को-ड्राइवर ऑक्युपेंट डिटेक्शन सिस्टम जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं। इसके अलावा इंजन इम्मोबिलाइजर, डिजिटल क्लस्टर, स्टेटिक बेंडिंग हैडलैंप्स, म्यूजिक सिस्टम, माइक्रो हाइब्रिड टेक्नोलॉजी , ड्राइवर इंफॉर्मेशन सिस्टम, डिस्टेंस ट्रैवल्ड, एएफई, गियर इंडीकेटर्स, डोर अजार इंडीकेटर्स, डिजिटल क्लॉक विद डे और डेट, फॉग लैंप्स, न्यू फ्लिप की, साइड क्लेडिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं और आठवा एसी, हीटर, डेमिस्टर और कंफर्टेबल 7 सीट्स सीटिंग, सेंट्रल लॉकिंग, फ्रंट मैप पॉकेट्स और यूटिलिटी स्पेसिस और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स हैं।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन के मामले में Mahindra Bolero में 1.5 लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 3600 Rpm पर 74.96 Hp की पावर और 1600-2200 Rpm पर 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो Bolero के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक है।

सस्पेंशन और डाइमेंशन: सस्पेंशन के मामले में Bolero के फ्रंट में आईएफएस क्वाइल स्प्रिंग और रियर में रिगिड लीफ स्प्रिंग सस्पेंशन है। वहीं डाइमेंशन के मामले में Bolero की लंबाई 3995 mm, चौड़ाई 1745 mm, ऊंचाई 1880 mm, व्हीलबेस 2680 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 60 लीटर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.