Move to Jagran APP

Mahindra Marazzo पर मिल रहा भारी डिस्काउंट, बड़ी फैमिली की लिए परफेक्ट है ये कार

Mahindra Marrazo बीएस 6 भारत में पूरे 3 वेरिएंट्स में अवेलेबल है जिनमें एम2 एम4 प्लस और एम6 प्लस वेरिएंट शामिल है। ये वेरिएंट्स अलग-अलग खासियतों से लैस हैं जिन्हें आप अपनी पसंद और जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 08:33 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 08:33 AM (IST)
Mahindra Marazzo पर मिल रहा भारी डिस्काउंट (Photo Credit: Mahindra)

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। भारत में Mahindra Marazzo एक बेहद ही पॉपुलर एमपीवी है। कंपनी ने इसे BS6 इंजन के साथ अपडेट भी कर दिया है। आपको बता दें कि बड़ी फैमिली के लिए ये एक परफेक्ट कार है और अगर फेस्टिव सीजन में आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो हम आपको बता दें कि Mhindra and Mahindra इस कार पर भारी भरकम डिस्काउंट ऑफर कर रही है। तो चलिए जानते हैं इस एमपीवी की खासियत और इस पर मिल रहे ऑफर के बारे में सब कुछ।

loksabha election banner

आपको बता दें कि महिंद्रा मराजो बीएस6 भारत में 3 वेरिएंट्स में अवेलेबल है जिनमें एम2, एम4 प्लस और एम6 प्लस शामिल है। ये वेरिएंट्स अलग-अलग खासियतों से लैस हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के हिसाब से चुन सकते हैं।

इंजन और पावर: Mahindra Marazzo में कंपनी ने 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया गया है जिसकी बदौलत ये इंजन 3,500 आरपीएम पर 121 बीएचपी का मैक्सिमम पावर और 1,750 से 2,500 आरपीएम पर 300 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। ये इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मार्केट में अवेलेबल है।

फीचर्स: अगर बात एक्सटीरियर की बात करें तो नई मराजो बीएस6 में आपको कॉर्नरिंग लैंप, फॉलो मी होम हेडलैंप, 17 इंच अलॉय व्हील, फ्रंट व रियर फॉग लैंप मिलता है। वहीं इंटीरियर की बात करें तो आपको इसमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग कैमरा जैसे फीचर्स मिलते हैं।

ऑफर और कीमत: अगर ऑफर की बात करें तो कंपनी मराजो पर 41,000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर कर रही है जिसमें 15,000 रुपये का कैश डिस्काउंट, 15,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 6,000 रुपये का कॉरपोरेट डिस्काउंट और 5,000 रुपये के अन्य लाभ शामिल हैं। महिंद्रा मराजो की कीमत 11,25,136 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.