Move to Jagran APP

कार खरीदने का बढ़िया मौका, दिवाली पर कंपनियां दे रही शानदार ऑफर्स

मारुति सुजुकी इंडिया, हुंडई मोटर इंडिया, होंडा कार्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, टाटा मोटर्स, रेनो, निसान और टोयोटा इस दिवाली भारी डिस्काउंट और ऑफर्स की पेशकश कर रही हैं

By Ankit DubeyEdited By: Published: Wed, 18 Oct 2017 01:34 PM (IST)Updated: Fri, 20 Oct 2017 09:15 AM (IST)
कार खरीदने का बढ़िया मौका, दिवाली पर कंपनियां दे रही शानदार ऑफर्स
कार खरीदने का बढ़िया मौका, दिवाली पर कंपनियां दे रही शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली (जेएनएन)। त्यौहारों के मौकों पर आप नई कार खरीदने जा रहे हैं और भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो इन दिनों आपके पास अच्छा मौका है। आप यह फायदा दिवाली के दिन और दिवाली के बाद भी उठा सकते हैं। कार कंपनियों ने अपनी सेल्स बढ़ाने के लिए ग्राहकों के सामने कई स्पेशल ऑफर्स की पेशकश की है। इनमें मारुति सुजुकी इंडिया, हुंडई मोटर इंडिया, होंडा कार्स, महिंद्रा एंड महिंद्रा, टाटा मोटर्स, रेनो, निसान और टोयोटा शामिल हैं।

loksabha election banner

1. मारुति सुजुकी की कारों पर ऑफर्स:

Image result for maruti suzuki ciaz jagran

मारुति सुजुकी के डीलरशिप पर कई मॉडल्स के ऑफर्स की पेशकश की जा रही है इनमें ऑल्टो 800 पर 55 हजार रुपये का डिस्काउंट, ऑल्टो k10 पर 47 हजार रुपये का डिस्काउंट, सेलेरियो पर 44 हजार रुपये का डिस्काउंट और 29 हजार रुपये का एक्सचेंज ऑफर, सियाज पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट औ एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है।

2. होंडा दे रही ग्राहकों को विदेश घूमने का मौका:

Image result for honda amaze jagran

होंडा अपनी कारों पर 31 अक्टूबर तक स्पेशल कैश डिस्काउंट दे रहा है। इसके साथ ही कंपनी ने एक कॉन्टेस्ट शुरू किया है जिसमें ग्राहक को अमेरिका- स्सेस सेंटर, ग्रेड कैनन, लास एंजलिस, लास वेगास घूमने का मौका मिलेगा। इसके लिए ग्राहक को 1 सितंबर से लेकर 31 अक्टूबर तक कार की डिलिवरी होनी चाहिए। इसके साथ ही होंडा अपनी अमेज पर 70,000 रुपये तक का डिस्काउंट और 787 रुपये की कम EMI की पेशकश की है। इसके साथ ही कार की टेस्ट ड्राइव पर एश्योर्ड गिफ्ट्स भी दे रही है।

3. हुंडई मोटर्स का दिवाली ऑफर:

Image result for hyundai jagran

हुंडई की ओर से दिवाली के मौके पर स्पेशल डिस्काउंट दिया जा रहा है। ग्राहक इस स्कीम का फायदा केवल 19 अक्टूबर तक ही उठा सकते हैं। इसमें कंपनी ईओन पर 60 हजार रुपये, एलीट i20 या i20 एक्टिव पर 25 हजार रुपये, नई ग्रैंड i10 पर 90 हजार रुपये तक और नई एक्सेंट पर 50 हजार रुपये तक का बेनेफिट दिया जा रहा है।

4. टाटा मोटर्स:

Image result for tata zest jagran

टाटा मोटर्स के डीलरशिप पर नैनो, बोल्ट और जेस्ट पर कई आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। कंपनी इन पर 10 हजार रुपये से लेकर 15 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है। हालांकि कंपनी टियागो, टिगोर और हैक्सा की ज्यादा डिमांड होने के चलते इन पर कोई डिस्काउंट नहीं दिया जा रहा है।

5. महिंद्रा की इन कारों पर मिल रहा डिस्काउंट:

Image result for mahindra xuv500 jagran

महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी KUV100 पर 61 हजार रुपये, TUV300 पर 40 हजार रुपये, XUV500 पर 55 हजार रुपये और स्कॉर्पियो पर 50 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

6. रेनो अपनी कारों पर दे रही ऑफर्स:

Image result for renault kwid jagran

रेनो अपनी कारों पर इस त्यौहारी सीजन 7.99 फीसद की ब्याज दर पर फाइनेंस, 1 रुपये में इंश्योरेंस और 10 हजार रुपये तक का एडिशनल कैशबैक दे रही है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक है। इसके साथ ही कंपनी 2gm गोल्ड कॉइन भी अपने कुछ मॉडल्स पर दे रही है।

7. निसान ने की बिगेस्ट दिवाली कार्निवल की पेशकश:

Image result for datsun redi go jagran

जापानी कार निर्माता कंपनी निसान और उसकी स्वामित्व वाली कंपनी डैटसन अपने बिक्री को बूस्ट देने के लिए 'बिगेस्ट दिवाली कार्निवल' की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत फ्री इंश्योरेंस, एक्सचेंज बॉनस और कैशबैक का ऑफर दे रहे हैं। यह ऑफर केवल 7 से 10 अक्टूबर तक ही मान्य है।

8. टोयोटा ने पेश किया 'उत्सव और उमंग':

Image result for toyota fortuner jagran

टोयोटा ने अपने इस ऑफर के तहत इटियोस पर 5.99 फीसद की न्यूनतम ब्याज और 40,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर की पेशकश के है। इसके साथ ही टोयोटा इटियोस लीवा पर 5.99 फीसद की ब्याज दर पर और 10,000 रुपये की मुफ्त एक्सेसरीज दे रही है। वहीं, इटियोस क्रॉस पर 20,000 रुपये, कोरोला एल्टिस पर 60,000 रुपये और कैमरी हाईब्रिड, इनोवा क्रिस्टा, टोयोटा फॉर्च्यूनर पर आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की है।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.