नई दिल्ली , ऑटो डेस्क। कावासाकि इंडिया ने अपनी सबसे सस्ती मोटरसाइकिल को लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में Kawasaki W175 की कीमत 1,47,000 रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है। इसके साथ ही ये इस बाइक की सीधी टक्कर रॉयल एनफील्ड हंटर 350 और टीवीएस रोनिन से है। आज हम आपके लिए इस बाइक से जुड़ी 5 हाइलाइट्स को लेकर आए है।

Kawasaki W175 रेट्रो स्टाइल

अगर आप स्टाइल के काफी शौकिन हैं तो ये आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है। Kawasaki W175 की स्टाइलिंग W800 से स्टाइलिश दिखाई देता है। इस मोटरसाइकिल में ईंधन टैंक, सिंगल-पीस सीट, बेसिक पिलियन ग्रैब्रेल, पीशूटर एग्जॉस्ट और वायर-स्पोक व्हील्स जैसी कई सुविधाएं दी गई है। इसके वे्हील्स को ट्यूब-टाइप टायरों से लपेटा गया है। कंपनी ने इस बाइक को दो वेरिएंट - स्टैंडर्ड और स्पेशल एडिशन में पेश किया है।

ये भी पढ़ें- 

आखिर क्यों खरीदी जाए Maruti Suzuki Grand Vitara? जानें इस कार से जुड़ी सभी खास बातें

इन फेमस कंपनियों के सबसे अधिक बिकते है ये मॉडल्स, यहां देखें लिस्ट में कौन-कौन शामिल

Kawasaki W175 इंजन

नई Kawasaki W175 में BS6-अनुपालन 177cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित है। इसे फाइव -स्पीड गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इसका मोटर 7,500rpm पर 12.8bhp का अधिकतम आउटपुट और 6,000rpm पर 13.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Kawasaki W175 फीचर्स

Kawasaki W175 में फीचर्स के तौर पर इसमें हैलोजन हेडलाइट, हैलोजन टेललाइट और पारंपरिक ब्लिंकर मिलता है। W175 में इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में एक छोटा एलसीडी मिलता है। सेफ्टी के लिए इसमें  सिंगल-चैनल ABS दिया गया  है

Kawasaki W175 कीमत

आपको बता दें इसके बेस मॉडल की कीमत  1,47,000 रुपये रखी गई है, जबकि स्पेशल एडिशन, जिसमें बोल्ड पेंट थीम है, 1,49,000 रुपये है। अगर आप इस दिवाली अपने लिए एक सस्ती और बेहतर बाइक खरीदना चाहते हैं तो कावासाकि इंडिया आपके लिए एक बेहचतर ऑप्शन लेकर आया है। इसके साथ ही इसके फीचर्स से लेकर इंजन दोनों काफी दमदार है। 

Edited By: Ayushi Chaturvedi

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट