Move to Jagran APP

जुड़वा 2 की हीरोइन ने खरीदी मर्सिडीज बेंज GLE

जुड़वा 2, पिंक और साउथ की कई बड़ी फिल्मों में रह चुकी हीरोइन तापसी पन्नू ने मर्सिडीज बेंज GLE SUV खरीदी है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Mon, 09 Oct 2017 11:56 AM (IST)Updated: Mon, 09 Oct 2017 12:07 PM (IST)
जुड़वा 2 की हीरोइन ने खरीदी मर्सिडीज बेंज GLE
जुड़वा 2 की हीरोइन ने खरीदी मर्सिडीज बेंज GLE

नई दिल्ली (जेएनएन)। बुलीवुड के कई सितारे मर्सिडीज बेंज की GLC से लेकर GLS रेंज को काफी पसंद कर रहे हैं। अब इस जर्मन कार निर्माता कंपनी की लिस्ट में बॉलीवुड की एक नई मेंबर जुड़ गई है। जी हां, जुड़वा 2, पिंक और साउथ की कई बड़ी फिल्मों में रह चुकी हीरोइन तापसी पन्नू ने मर्सिडीज बेंज GLE SUV खरीदी है। तापसी ने अपनी इस कार की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। कार की कीमत 64.06 लाख रुपये से लेकर 74.58 लाख रुपये तक है।

loksabha election banner

फीचर्स के तौर पर कार में इंटेलिजेंट लाइट सिस्टम के साथ LED हेडलैंप्स दिए हैं। इसके साथ ही LED टेललाइट्स अर्टिको लैदर अपहोस्ट्री और एंबिएंट लाइटिंग जैसे कई फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने GLE SUV में थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और मल्टिपल ड्राइविंग मोड्स जैसे फीचर्स दिए हैं। कार में अडेप्टिव डम्पिंग सिस्टम, एयरमैटिक पैकेज और ऐसे ही कई फीचर्स दिए हैं। इंटीरियर की बात करें तो इसमें 8 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कार प्ले और एंड्रायड ऑटो को सपोर्ट करता है।

मर्सिडी बेंज की यह कार देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली लग्जरी कारों में से एक है। भारतीय बाजार में इसका मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स5, ऑडी क्यू5 और जैगुआर एफ-पेस जैसी कारों से है। यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन में उपलब्ध है। कार की इस सीरीज का बेस मॉडल GLE 200D है। इस बेस मॉडल में कंपनी ने 2.1 लीटर का इन लाइन 4 सिलेंडर इंजन दिया है, जो 201bhp की पावर और 500Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसका टॉप वेरिएंट 350D है जिसमें मर्सिडीज ने 3.0 लीटर का V6 ऑयल बर्नर इंजन दिया है, जो 255bhp की पावर और 620Nm का टॉर्क जनरेट करता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.