Move to Jagran APP

Isuzu ने की MU-X SUV के लिए 8 साल/ 2 लाख किलोमीटर वारंटी की घोषणा

Isuzu अपनी MU-X SUV पर 8 साल/ 2 लाख किलोमीटर की वारंटी दे रहा है

By Ankit DubeyEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 12:48 PM (IST)Updated: Sat, 14 Dec 2019 12:48 PM (IST)
Isuzu ने की MU-X SUV के लिए 8 साल/ 2 लाख किलोमीटर वारंटी की घोषणा
Isuzu ने की MU-X SUV के लिए 8 साल/ 2 लाख किलोमीटर वारंटी की घोषणा

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Isuzu अपनी MU-X SUV पर 8 साल/ 2 लाख किलोमीटर की वारंटी दे रहा है। इस वारंटी स्कीम के तहत Isuzu बिना किसी लागत के अपने पावरट्रेन पर 5 साल की व्यापक वारंटी और 5ecure पैकेज के तहत मुफ्त आवधिक रखरखाव के अलावा 3 साल की एक्सटेंडेड वारंटी की पेशकश करेगा। यह ऑफर केवल MU-X SUV पर उपलब्ध होगा और यह केवल BS4 मॉडल पर उपलब्ध होगा। कंपनी ने यह भी स्पष्ट किया है कि यह पेशकश 31 दिसंबर 2019 तक तत्काल प्रभाव से लागू है।

loksabha election banner

Isuzu मोटर्स इंडिया ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह दिसंबर 2019 के अंत तक अपने BS6 मानकों वाले रेंज का प्रोडक्शन बंद कर देगा। कार निर्माता कंपनी की योजना है कि वह 2020 की शुरुआत में BS6 मानकों की रेंज पेश करने की योजना बना रही है और यह भी कहा है कि वाहनों की कीमतों में भारी बढ़ोतरी होगी। यानी मॉडल्स के आधार पर कीमतें 4 लाख रुपये तक बढ़ जाएंगी।

Isuzu MU-X फेसलिफ्ट को कंपनी ने 2018 में लॉन्च किया था। कंपनी ने इसमें 3.0 लीटर डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 174bhp की पावर और 380Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन में 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड दिए गया गया है। इसके अलावा 4x4 टेर्रेन कमांड वेरिएंट में शिफ्ट-ऑन-फ्लाई डायल दिया गया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में MU-X फेसलिफ्ट को दक्षिण पूर्व एशियाई बाजारों में 1.9 लीटर डीजल इंजन के साथ लॉन्च किया गया है। एसयूवी के सेफ्टी लेवल्स को भी सुधारा गया है।

इसुजु MU-X में 6 एयरबैग्स, ESC (इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल), TCS (ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम), HDC (हिल डिसेंट कंट्रोल) और ABS (एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम) स्टैंडर्ड रखे गए हैं। इसुजु MU-X का भारतीय बाजार में मुकाबला टोयोटा फॉर्च्यूनर, फोर्ड एंडेवर, स्कोडा कोडिएक और हाल ही में लॉन्च हुई नई-जनरेशन होंडा CR-V से होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.