Move to Jagran APP

घर बैठकर ही खरीद सकते हैं Hyundai की Santro, Creta जैसी कारें, जानें क्या है तरीका

Hyundai Santro Creta और Tuscon जैसी कारें कंपनी के भारत में मौजूद 500 से अधिक डीलरशिप के जरिए नए प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन खरीद सकते हैं।

By Ankit DubeyEdited By: Published: Thu, 09 Apr 2020 04:25 PM (IST)Updated: Thu, 09 Apr 2020 04:25 PM (IST)
घर बैठकर ही खरीद सकते हैं Hyundai की Santro, Creta जैसी कारें, जानें क्या है तरीका
घर बैठकर ही खरीद सकते हैं Hyundai की Santro, Creta जैसी कारें, जानें क्या है तरीका

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते भारत में सभी डीलरशिप बंद हो चुके हैं। ऐसे में कार खरीदारों की समस्या को दूर करने के लिए देश की दूसरी बड़ा कार निर्माता कंपनी Hyundai ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से ग्राहकों को कार खरीदारी का अनूठा समाधान लेकर आई है। Hyundai का दावा है कि यह कार खरीदने के लिए भारत का पहला एंड-टू-एंड समाधान है। Hyundai ने पूरे भारत में नए प्लेटफॉर्म के लिए 500 से अधिक डीलरशिप को शामिल किया है और कार को शोरूम में आए बिना खरीदा जा सकता है।

loksabha election banner

Hyundai ने दिल्ली में सीमित संख्या में डीलरों के साथ "क्लिक टू बाय" के पायलट को लॉन्च किया और फिर सफल प्रतिक्रिया मिलने के बाद उन्होंने डीलरशिप की संख्या में वृद्धि कर दी। हुंडई के सभी मॉडल्स Santro, Elite i20, Grand i10 NIOS, Aura, Tucson और हाल ही में लॉन्च हुई Verna और Creta को भी ऑनलाइनट खरीदा जा सकता है। यह प्लेटफॉर्म वास्तविक समय में भारत भर में सभी डीलरशिप से जुड़ा हुआ है और नए पुराने सभी खरीदारों को सुविधा प्रदान करता है जो ऑनलाइन चीजें करना पसंद कर सकते हैं।

हुंडई मोटर इंडिया के एमडी और सीईओ, एस एस किम ने कहा, "हुंडई ने भारत में 'क्लिक टू बाय' के साथ डिजिटल बिक्री क्षेत्र का बीड़ा उठाया है जो भारत का पहला ऑनलाइन बिक्री मंच है, जो नए पुराने डिजिटल ग्राहकों को उनके घरों की सुरक्षा से दूर नई हुंडई कारों की खरीद के लिए एक सहज सुविधाजनक विकल्प प्रदान करता है। पिछले दशक में खुदरा बिक्री नए युग के ग्राहकों के साथ एक प्रतिमान बदलाव की गवाह रही है, जो प्रोडक्ट्स की ऑनलाइन खरीद के लिए भारी हैं। भारत में 'क्लिक टू बाय' डीलरशिप के तहत हुंडई अपने टेक-प्रेमी ग्राहकों को अपनी पसंदीदा हुंडई कारों को खरीद का पारदर्शी और आसान तरीका पेश कर रही है।"

उन्होंने आगे कहा, "क्लिक टू बाय प्लेटफॉर्म पूरे भारत में हमारे सभी डीलरशिप के लिए एक अतिरिक्त बिक्री चैनल के रूप में काम करेगा, जिससे ग्राहकों के साथ दूरस्थ संपर्क के लिए अतिरिक्त अवसर पैदा होंगे और यहां तक कि ग्राहकों के शोरूम तक पहुंच नहीं पाते उनके लिए बिक्री में सुविधा होगी।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.