Move to Jagran APP

महज 25,000 रुपये में बुक करें नई Hyundai Verna, इन नए फीचर्स से है लैस

Hyundai ने Spirited New Verna की बुकिंग शुरू कर दी है यहां हम आपको बता रहे हैं कि इसके फीचर्स कैसे हैं।(फोटो साभार Hyundai Motor India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Thu, 12 Mar 2020 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 12 Mar 2020 04:30 PM (IST)
महज 25,000 रुपये में बुक करें नई Hyundai Verna, इन नए फीचर्स से है लैस
महज 25,000 रुपये में बुक करें नई Hyundai Verna, इन नए फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai Motor India ने आज से द स्पिरिटेड नई Verna की बुकिंग शुरू करने की घोषणा की है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि इस सेडान में क्या कुछ खास है और इसके नए फीचर्स कैसे हैं। बुकिंग अमाउंट की बात की जाए तो Hyundai Verna को महज 25,000 रुपये देकर Hyundai डीलरशिप्स से बुक कर सकते हैं।

loksabha election banner

(फोटो साभार: Hyundai Motor India)

बुकिंग की घोषणा करते हुए Hyundai Motor India के सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस डायरेक्टर तरुण गर्ग ने कहा कि, “Verna हमेशा से एक ‘समय से पहले का प्रोडक्ट’ रही है जो ग्राहकों की सभी अपेक्षाओं से अलग है और अपने दमदार प्रदर्शन के साथ नए बेंचमार्क बनाएगी।

Verna की आज से बुकिंग शुरू हुई है, इसके साथ Hyundai फिर से शानदार डिजाइन, आउटस्टैंडिंग फीचर्स, हाई रिएलिबिलिटी, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी और यूथफुल परफॉर्मेंस वाली द स्पिरिटेड नई Verna के साथ मिड-साइज सेडान सेगमेंट में प्रीमियम अनुभव देने के लिए तैयार है।”

(फोटो साभार: Hyundai Motor India)

इंजन और पावर: इंजन और पावर की बात की जाए तो Hyundai Verna में नए BS6 डीजल और पेट्रोल इंजन दिए गए हैं जो कि ज्यादा पावरफुल और दमदार हैं। पहला 1.0 लीटर टर्बो GDI इंजन दिया गया है जो कि 7 ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन से लैस है। दूसरा 1.5 लीटर का BS6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और इंटेलिजेंट वेरिएबल ट्रांसमिशन से लैस है। तीसरा 1.5 लीटर का BS6 डीजल इंजन दिया गया है जो कि 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 6 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है।

फीचर्स: फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में कलर टीएफटी के साथ डिजिटल क्लस्टर, फ्रंट वेंटीलेडेट सीट्स, ट्विन टिप मफ्लर डिजाइन, स्मार्ट ट्रंक, इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल, वायरलेस फोन चार्जर, इको कोटिंग, लगैज नेट और हुक्स, रियर यूएसबी चार्जर और Arkamys प्रीमियम साउंड जैसे फर्स्ट इन सेग्मेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.