Move to Jagran APP

अगर आपके पास है पुरानी हुंडई आई20, तो ये काम की खबर है आपके लिए

अगर आपके पास इससे पहले का मॉडल है तो यहां पर हम आपको कुछ ख़ास अपडेट इस कार के बारे में बता रह हैं।

By Bani KalraEdited By: Published: Wed, 30 May 2018 06:08 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 07:24 AM (IST)
अगर आपके पास है पुरानी हुंडई आई20, तो ये काम की खबर है आपके लिए

नई दिल्ली (ऑटो डेस्क)। हुंडई ने नई आई 20 को इस साल फरवरी में लगे ऑटो एक्सपो में पेश किया था, इस कार में कंपनी ने कई बड़े बदलाव किये हैं और इसके लुक्स को पहले से स्पोर्टी बनाया गया है, लेकिन अगर आपके पास इससे पहले का मॉडल है तो यहां पर हम आपको कुछ ख़ास अपडेट इस कार के बारे में बता रह हैं।

loksabha election banner

हुंडई अप्रैल 2017 से पहले बनी एलीट आई20 के लिए सॉफ्टवेयर अपडेट लेकर आई है। इस सॉफ्टवेयर अपडेट के बाद पुरानी एलीट आई20 के ग्राहक भी एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी का आनंद ले सकेंगे। कंपनी के अनुसार जिन लोगों के पास अप्रैल 2017 से पहले बनी एलीट आई20 है, वे अपने नजदीकी हुंडई डीलरशिप पर जाकर फ्री में सॉफ्टवेयर अपडेट करवा सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे सॉफ्टवेयर अपडेट होने में करीब आधा दिन का समय लगेगा। इसलिए टाइम निकाल कर आराम से जाइये।

सॉफ्टवेयर अपडेट होने के बाद एंड्रॉयड फोन को इंफोटेंमेंट सिस्टम से कनेक्ट कर गूगल मैप, गूगल म्यूजिक और कॉन्टेक्ट समेत गूगल की दूसरी सेवाओं का इस्तेमाल कर सकेंगे। एपल कारप्ले कनेक्टिविटी का अभी भी पुरानी एलीट आई20 में अभाव रहेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि अप्रैल 2017 और इसके बाद बनी एलीट आई20 में एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी इनबिल्ट दी गई। हुंडई आई 20 मुकाबला इस समय मारुति सुजुकी की बलेनो से है। और बलेनो में भी एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले जैसे फीचर्स को जगह दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.