Move to Jagran APP

Hyundai इस कार पर दे रही डिस्काउंट, खरीदने के लिए जून माह रहेगा किफायती

भारतीय बाजार में Hyundai Grand i10 Nios की खरीद पर भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है। (फोटो साभार Hyundai)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 09 Jun 2020 11:43 AM (IST)Updated: Tue, 09 Jun 2020 11:43 AM (IST)
Hyundai इस कार पर दे रही डिस्काउंट, खरीदने के लिए जून माह रहेगा किफायती
Hyundai इस कार पर दे रही डिस्काउंट, खरीदने के लिए जून माह रहेगा किफायती

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी Hyundai कोरोनावायरस लॉकडाउन की वजह से बिक्री में आई गिरावट को अब फिर से नई तेजी देने के लिए जून माह में अपनी कारों की खरीद पर आकर्षक ऑफर दे रही है। अगर आप इस महीने Hyundai की Hyundai Grand i10 को खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। यहां हम आपको Hyundai Grand i10 पर पेश किए गए ऑफर और इसके अलावा कार के फीचर्स, स्पेशिफिकेशन लेकर डाइमेंशन और कीमत आदि की जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

कीमत और डिस्काउंट: अगर ऑफर की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 Nios की खरीद पर Hyundai जून माह में 25,000 रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है। इसके अलावा इस हैचबैक की खरीद पर मेडिकल प्रोफेशनल, चुनिंदा कॉर्पोरेट्स, एसएमई, अध्यापक और सीए के लिए स्पेशल ऑफर भी दिया जा रहा है। कंपनी ने कोरोनावायरस जैसी महामारी को देखते हुए भविष्य के लिए नया ऑफर दिया है जो कि Hyundai EMI एश्योरेंस कवरेज जो कि नौकरी चली जाने की स्थिति में 3 EMI तक के लिए है। इसके अलावा 3 साल की अनलिमिटेड किमी वारंटी और रोड साइड एसिस्टेंस (RSA) भी दिया जा रहा है। कीमत के मामले में Hyundai Grand i10 Nios की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5,06,990 रुपये है।

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो Hyundai Grand i10 Nios में 1197cc का इंजन दिया गया है जो कि 6000 Rpm पर 81.86 Hp की पावर और 4000 Rpm पर 113.75 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस कार का इंजन 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस कार के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट सस्पेंशन और रियर में कपल्ड टोर्शियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इस कार के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस कार की लंबाई 3805 mm, चौड़ाई 1680 mm, ऊंचाई 1520 mm, व्हीलबेस 2450 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 37 लीटर है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.