नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hyundai Motor ने अपनी Creta N-line वर्जन के एक नए मॉडल का टीजर जारी किया है, जिसे ब्राजील के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया गया है। जानकारी के मुताबिक, इस मॉडल को पहले ब्राजील में और फिर बाकी देशों में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। हुंडई के लिए भारत एक बड़ा बाजार होने के कारण यहां इस मॉडल को जल्द लॉन्च करने की उम्मीद है। N-line के बाकी मॉडल्स की तरह ही इसमें भी कई कॉस्मेटिक अपडेट मिलने की उम्मीद है। तो चलिए इस मॉडल के बारे में जानते हैं।

लुक: ब्राजीलियाई स्पेक क्रेटा एन लाइन की टीज़र तस्वीरों से पता चलता है कि इसके ग्रिल पर एक नया एन लाइन बैजिंग दिया गया है। वहीं, पहले लीक हुई तस्वीरों में अपकमिंग मॉडल दूसरी पीढ़ी के क्रेटा फेसलिफ्ट से अपने डिजाइन साझा करते नजर आ रही है। इसके अलावा इसमें इंटीग्रेटिड LED DRL, LED यूनिट के साथ सी-आकार के आयताकार हेडलैंप के साथ मिलने की उम्मीद है। साथ ही इसमें एक नया डिज़ाइन किया गया फ्रंट बम्पर भी मिल सकता है। दूसरी तरफ, हुंडई भारत में अपनी नई 2022 Venue Facelift को लॉन्च करने में लगी हुई है।

इंजन: पावरट्रेन के मामलें में क्रेटा एन लाइन को एक स्पोर्टियर वर्जन के रूप में भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। इसमें केवल 7-स्पीड डीसीटी के साथ 1.4 लीटर वाला टर्बो पेट्रोल मोटर मिलने की संभावना है, जो 138bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम होगा। वहीं, भारत में पहले से मिलने वाले एन लाइन मॉडल में तीन इंजन विकल्प मिलता है, जो क्रमशः 1.5 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल यूनिट, 1.5 लीटर CRDI डीजल यूनिट और 1.4 लीटर GDi टर्बो पेट्रोल इंजन है।

फीचर्स: नई क्रेटा एन लाइन के फीचर्स की बात करें तो इसे पहले से मौजूद मॉडल की तरह लाल रंग और काले रंग का इंटीरियर मिल सकता है।इसके अलावा क्रेटा एन लाइन को अलॉय व्हील्स का एक नया सेट भी मिल सकता है। वहीं, N-line का नया लोगो सीट, गियर नॉब और स्टीयरिंग व्हील पर देखा जा सकता है।

Edited By: Sonali Singh