Move to Jagran APP

फैमिली के लिए बेस्ट है Honda की ये किफायती कार, 23.7 km माइलेज के साथ मिल रहा भारी डिस्काउंट

Honda WR-V की खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है यहां जानिए कि इसमे क्या कुछ खास है। (फोटो साभार Honda Car India)

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 11:21 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 11:21 AM (IST)
फैमिली के लिए बेस्ट है Honda की ये किफायती कार, 23.7 km माइलेज के साथ मिल रहा भारी डिस्काउंट
फैमिली के लिए बेस्ट है Honda की ये किफायती कार, 23.7 km माइलेज के साथ मिल रहा भारी डिस्काउंट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। सितंबर माह मे अगर आप कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको Honda की दमदार कारों में से एक Honda WR-V के बारे में बता रहे हैं, जिसकी खरीद पर कंपनी इस समय आकर्षक ऑफर की पेशकश कर रही है। यहां हम आपको इस कार पर मिलने वाले डिस्काउंट के साथ-साथ इसके फीचर्स और स्पेशिफिकेशन की भी जानकारी दे रहे हैं।

loksabha election banner

डिस्काउंट और कीमत: डिस्काउंट की बात की जाए तो Honda WR-V के पेट्रोल और डीजल (सभी ग्रेड्स) की खरीद पर कंपनी इस समय 20,000 रुपये के नकद डिस्काउंट की पेशकश कर रही है। कीमत की बात की बात की जाए तो होंडा डब्ल्यूआर-वी की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 8,49,900 रुपये है।

इंजन और पावर: इंजन और पावर के मामले में Honda WR-V में 1.2-लीटर का i-VTEC इंजन है जो कि 89 Hp की पावर और 110 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है। इसके डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर का i-DTEC इंजन है जो कि 99 Hp की पावर और 200 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस है।

सेफ्टी फीचर्स: सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो नई Honda WR-V में ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, मल्टी व्यू रियर कैमरा, रियर पार्किंग सेंसर, एडवांस्ड कंप्टेबिलिटी इंजीनियरिंग (ACE™) बॉडी स्ट्रक्चर, इसीयू इम्मोबिलाइजर सिस्टम, ड्राइवर साइड विंडो टच अप/डाउन ऑपरेशन के साथ पिंच गार्ड, रियर विंड शील्ड डिफॉगर, ड्राइवर एंड पैसेंजर सीट बेल्ट रिमाइंडर, फ्यूल रिमाइंडर कंट्रोल सिस्टम, की ऑफ डोर अजार रिमाइंडर और इंडीकेटर, डे/नाइट रियर व्यू मिरर और इंटेलिजेंट पैडल (ब्रेक ऑवरराइड सिस्टम) जैसे सेफ्टी फीचर्स दिए गए हैं।

डाइमेंशन: डाइमेंशन की बात की जाए तो लंबाई 3999, चौड़ाई 1734, ऊंचाई 1601, व्हीलबेस 2555, फ्यूल टैंक कैपेसिटी 40 लीटर, सीटिंग कैपेसिटी 5 सीटर और बूट स्पेस 363 लीटर है। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस कार के फ्रंट में मैकफर्शन स्ट्रट, क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है और रियर में ट्विस्टिड टोर्शियन बीम, क्वाइल स्प्रिंग सस्पेंशन दिया गया है। वहीं ब्रेकिंग सिस्टम की बात की जाए तो इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक दिया गया है और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.