Move to Jagran APP

Honda H'Ness CB350 मानेसर प्लांट से हुई रोल्ड आउट, रॉयल एनफील्ड बाइक्स को देगी कड़ी टक्कर

Honda HNess CB350 भारत में बिग विंग की तीसरी बाइक है जिसका डीलक्स वेरिएंट 1.85 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीदा जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि हाइनेस की कीमत भविष्य में बढ़ सकती है। अब ये बाइक रोल्ड आउट होने लगी है।

By Sajan ChauhanEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 09:37 AM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 09:37 AM (IST)
Honda H'Ness CB350 मानेसर प्लांट से हुई रोल्ड आउट, रॉयल एनफील्ड बाइक्स को देगी कड़ी टक्कर
Honda H'Ness CB350 हुई प्लांट से रोल्ड आउट

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Honda H'Ness CB350 को इस महीने की शुरुआत में लॉन्च किया जा चुका है और अब कंपनी ने इस बाइक को मानेसर प्लांट रोल्ड आउट करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि अब ग्राहकों तक इस बाइक की डिलीवरी शुरू की जाएगी। Honda H'Ness एक मिड कपैसिटी बाइक है जो रेट्रो-क्रूजर सेगमेंट में आती है। भारत में इस बाइक का मुकाबला रॉयल एनफील्ड से है।

loksabha election banner

H'ness CB350 भारत में बिग विंग की तीसरी बाइक है जिसका डीलक्स वेरिएंट 1.85 लाख (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीदा जा सकता है। ऐसा माना जा रहा है कि हाइनेस की कीमत भविष्य में बढ़ सकती है।

Honda H'ness CB350 भारत में डीलक्स और डीलक्स प्रो वेरिएंट में अवेलेबल है जिसमें ग्राहकों को सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, होंडा स्मार्टफोन वॉइस कंट्रोल सिस्टम (HSVC) और होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल सिस्टम जैसे फीचर्स मिलते हैं।

इंजन और पावर की बात करें तो Honda H'Ness CB 350 में 350 cc का एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलता है जो 5,500 rpm 21 bhp की मैक्सिमम पावर और 3,000 rpm पर 30 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

अगर बात करें गियरबॉक्स की तो इस बाइक में आपको 5-स्पीड गियर बॉक्स दिया जाता है जो स्लीपर क्लच के साथ आता है। अगर सस्पेंशन की बात करें तो ये बाइक हाइड्रॉलिक शॉक सस्पेंशन के साथ टेलीस्कोपिक फोर्क से लैस है। इस बाइक में 310 mm के फ्रंट और 240 mm के रियर डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं जो डुअल चैनल ABS से लैस हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.