Move to Jagran APP

Hero MotoCorp special discount : इस दिवाली घर लाए सस्ते दाम में हीरो की मोटरसाइकिल, मिल रहा है इतना डिस्काउंट

Hero MotoCorp special discount कंपनी ने मोटरसाइकिल पर 2100 रुपये की नकद छूट की पेशकश भी की है। जिसमें एचएफ डीलक्स स्प्लेंडर प्लस पैशन प्रो ग्लैमर आदि शामिल है।कंपनी के अनुसार ये ऑफर 26 सितंबर से 5 अक्टूबर 2022 तक ही मान्य है।

By Ayushi ChaturvediEdited By: Published: Fri, 30 Sep 2022 03:17 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 03:17 PM (IST)
Hero MotoCorp special discount : इस दिवाली घर लाए सस्ते दाम में हीरो की मोटरसाइकिल, मिल रहा है इतना डिस्काउंट
Hero MotoCorp special discount : इस दिवाली घर लाए सस्ते दाम में हीरो की मोटरसाइकिल

नई दिल्ली, ऑटो डेस्क। Hero MotoCorp special discount : भारतीय बाजार में हीरो कंपनी आज से ही नहीं लोगों के दिलों पर कई सालों से राज करते आ रही है। वहीं अब त्योहारों का सीजन भी दस्तक दे चुका है। इसी को देखते हुए दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों के लिए कुछ आकर्षक त्योहारी सीजन में ऑफर पेश किए है। इस ऑफर के तहत 5 हजार रुपये तक का लाभ मिल रहा है। कंपनी के अनुसार ये ऑफर 26 सितंबर से 5 अक्टूबर, 2022 तक ही मान्य है। इसके साथ ही कंपनी ने मोटरसाइकिल पर 2,100 रुपये की नकद छूट की पेशकश भी की है। जिसमें एचएफ डीलक्स, स्प्लेंडर प्लस, पैशन प्रो, ग्लैमर आदि शामिल है।

prime article banner

ये भी पढ़ें- 

2024 तक Tata लेकर आने वाली है तीन धांसू इलेक्ट्रिक कारें, जानें कंपनी का प्लान

2023 BMW S1000RR से उठा पर्दा, जानें पहले के मुकाबले इसमें क्या कुछ खास

3,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है

हीरो मोटोकॉर्प स्कूटर पर 3,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है जिसमें प्लेजर प्लस, मेस्ट्रो एज, डेस्टिनी 125 आदि शामिल है। हीरो स्कूटर 'सुपर-सिक्स धमाका' पैकेज के साथ आएंगे, जिसमें एक साल लंबा पैकेज शामिल है। आपको बता दें बीमा लाभ के रूप में इसमें 2 साल का मुफ्त रखरखाव, 3,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस, 4,000 रुपये का गुड लाइफ गिफ्ट वाउचर और 5 साल की वारंटी और 6 महीने की ईएमआई 0 प्रतिशत ब्याज के साथ भी मिल रही है।

5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है

कंपनी ने अपने प्रीमियम मोटरसाइकिल पर Xtreme 160R, Xpulse 200 और Xtreme 200S पर 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया है। अगर आप इन बहाऎइक्स को खरीदना चाहते है और ऑफर की अधिक जानकारी चाहते है तो अपने आस -पास के हीरो डीलरशिप में जाकर आप और अधिक जानकारी ले सकते है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.